Zomato पर आर्डर किया कैंसिल तो डिलीवरी ब्यॉय ने मॉडल के चेहरे पर जड़ दिया मुक्का

zomato news
zomato news

नई दिल्ली। मॉडल और मेकअप आर्टिस्ट हितेशा चंद्रानी को मंगलवार को बहुत बुरे अनुभव के साथ गुजरना पड़ा। खाना मंगवाने के लिए Zomato पर दिए ऑर्डर को रद कराने के बदले उन्हें बदतमीजी झेलनी पड़ी और चेहरे पर घूंसा खाना पड़ गया। इसके चलते हितेशा की नाक की हड्डी टूट गई है।

zomato news
zomato news

 डिलिवरी ब्वॉय की बदतमीजी

आपको बता दे हुआ कुछ ऐसा था की हितेशा ने जोमेटो की साइट पर जाकर दोपहर के खाने का ऑर्डर दिया था। जब खाना आने में देर हुई तो उन्होंने साइट के कस्टमर केयर पर जाकर उससे देरी के चलते ऑर्डर कैंसिल करने के लिए कहा। इसी बातचीत के दौरान ही जोमेटो का डिलिवरी ब्वॉय कामराज वहां पहुंच चूका था। हितेशा ने जब उससे खाना वापस ले जाने के लिए कहा, तो वह उनपे भड़क उठा। कहा, वह क्या गुलाम है जो इस तरह बेवजह दौड़भाग करेगा। मॉडल ने जब अपने फ्लैट का दरवाजा बंद करना चाहा तो कामराज धक्का देकर अंदर घुस आया। उसने खाने का पैकेट वापस ले जाने से इन्कार कर दिया। थोड़ी हील-हुज्जत के बाद कामराज ने हितेशा के चेहरे पर घूंसा मार दिया। जब हितेशा चिल्लाईं तो कामराज भाग खड़ा हुआ।

zomato news
zomato news

आपबीती का वीडियो

बाद में हितेशा ने आपबीती बताने के लिए अपना वीडियो ट्विटर और इंस्टाग्राम पर डाल दिया। कुछ ही देर में यह वीडियो साइट्स पर वायरल हो गया। वीडियो में हितेशा ने बताया कि डिलिवरी ब्वॉय के हमले में उनके नाक की हड्डी में फ्रैक्चर हो गया है और नाक से रह-रहकर खून बह रहा है। जोमेटो ने कहा है कि वह मामले की पुलिस जांच में सहयोग कर रहा है। साथ ही पीडि़त महिला को चिकित्सकीय सहायता के लिए कार्य कर रहा ह

रणबीर और आलिया बंधने वाले हैं शादी के बंधन में, वीडियो हो रहा है वायरल

पीड़ित महिला से माफी

आपको बता दे इंटरनेट मीडिया पर महिला की इस वीडियो के वायरल होते ही जोमेटो कंपनी की तरफ से बयान आया है। कंपनी ने इस घटना के लिए पीड़ित महिला से माफी मांगी है। आपको बता दें, इंटरनेट मीडिया पर इस वीडियो के सामने आते ही लोग हैरान तो हैं ही साथ ही डिलिवरी ब्वॉय के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *