डिलीवरी बाॅय के समर्थन में उतरीं परिणीति, Zomato से की सच सामने लाने की अपील

zomato delievry boy
zomato delievry boy

नई दिल्ली : जोमैटो के डिलीवरी बाॅय के समर्थन में उतरीं परिणीति चोपड़ा, बोलीं- मुझे बताएं कि मैं कैसे मदद कर सकती हूं। सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा था। उसमें एक महिला की नाक से खून निकल रहा था और वो फूड सर्विस ऐप जोमैटो के डिलीवरी बाॅय पर मारपीट करने का आरोप लगा रही थी।

बता दें कि परिणीति अक्सर सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय रखती हैं। एक्ट्रेस ने ‘जोमेटो इंडिया को कहा कि कृपया सच की जांच करें और रिपोर्ट को सार्वजनिक रूप से सब को बताएं। डिलीवरी बाॅय मासूम है तो हमें महिला को दंडित करना चाहिए । परिणीति का ये ट्वीट अब वायरल हो रहा है, और लोग भी अभिनेत्री की सराहना कर रहे हैं। परिणीति चोपड़ा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, परिणीति के कई  फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

ज़ोमैटो डिलिवरी बॉय का खुलासा, महिला ने चप्पल से पीटा फिर खुद कर ली नाक जख्‍मी

zomato delievry boy
zomato delievry boy

लोगों का यह कहना है कि केवल एक पक्ष की बात नहीं सुनना चाहिए, हो सकता है कि महिला झूठ बोल रही हो। जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय ने भी अपना बयान जारी किया है जिसमें वह रोता हुआ नजर आ रहा है और कह रहा है की वो निर्दोष है. डिलीवरी ब्वॉय ने आगे कहा, ‘मैं इसे और अधिक जटिल नहीं बनाना चाहता। सच की जीत होगी। अगर नहीं होती तो मैं इसे कानूनी रूप से लड़ूंगा। मेरी एक मां है, मेरे पिता 15 साल पहले गुजर गए थे, मैं अपने परिवार में एकमात्र कमाने वाला हूं। मैं जोमेटो में पिछले 26 महीनों से 4.7 रेटिंग के साथ काम कर रहा हूं। फिलहाल, पूरे मामले की जांच चल रही है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *