हावड़ा में योगी की हुंकार कहा- ममता को सत्ता से उखाड़ फेंकेगेंं

Election Updates: हावड़ा में योगी की हुंकार कहा- ममता को सत्ता से उखाड़ फेंकेगेंं

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल और असम में दो चरणों के मतदान के बाद अब अगले चरण के लिए चुनावी घमासान चरम पर है। असम और बंगाल में तीसरे, जबकि केरल, पुडुचेरी और तमिलनाडु में एक ही चरण में 6 अप्रैल को मतदान होना है। इसके लिए राजनीतिक दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है। पार्टियों के बड़े बड़े धुरंधर चुनाव प्रचार के लिए मैदान में उतरे हैं। रैलियों और जनसभाओं के लिए लगातार वोटर्स को साधने की कोशिश की जा रही है। इस चरण में कई बड़े दिक्कतों समेत सैकड़ों उम्मीदवारों की किस्मत ईवीएम में कैद हो जाएगी। उनके भविष्य का फैसला वोटर्स करेंगे।

हावड़ा में योगी की हुंकार कहा- ममता को सत्ता से उखाड़ फेंकेगेंं

योगी सरकार के मंत्री आनंद स्वरूप का विवादित बयान, कहा- ममता बनर्जी इस्लामिक आतंकवादी

दो चरण के मतदान के बाद भी हर मोर्चे पर पूरा जोर लगा रहा है बीेजेपी

बंगाल के विधानसभा चुनाव को लेकर बेहद गंभीर भारतीय जनता पार्टी वहां पर दो चरण के मतदान के बाद भी हर मोर्चे पर पूरा जोर लगा रहा है। भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी भाजपा के प्रचार अभियान को गति प्रदान कर रहे हैं।

भ्रष्टाचारी सरकार को सत्ता से जाना होगा

हावड़ा में योगी आदित्यनाथ ने ममता बनर्जी पर तीखा वार किया है। उन्होंने कहा कि ममता दीदी अब राम विरोध पर उतारू हैं। जानकी-राम के विरोधी का त्याग जरूरी है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचारी सरकार को सत्ता से जाना होगा।

हावड़ा में रोड शो के बाद उनकी डायमंड हार्बर जिले के फतेहपुर श्रीनाथ हाई स्कूल ग्राउंड में फल्ता विधानसभा क्षेत्र में चुनावी सभा होगी। इसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ की दक्षिण 24 परगना जिला के कुलतली विधानसभा में चुनावी सभा होगी।

Yogi Adityanath Bengal Rally Today | West Bengal Election | Yogi Adityanath Speech today |

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *