बंगाल में बरसे योगी, कहा- ममता कर रही चंडी पाठ, राहुल टेक रहे मंदिर में माथा

बंगाल में बरसे योगी, कहा

नई दिल्ली: बंगाल में सियासत ऊफान पर है। चुनावी रैली में भाजपा के सारे नेता बंगाल में बरस रहे है। आज मंगलवार को पुरुलिया में  चुनावी रैली को संबोधित करते उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। योगी ने कहा कि 2014 से पहले लोग मंदिर में जाने से डरते थे। लेकिन अब दीदी भी मंदिर में जाकर चंडी पाठ कर रही हैं।

बंगाल में बरसे योगी

पश्चिम बंगाल – रैली के संबोधन में ममता बोलीं- नंदीग्राम में भगवान की कृपा से बची

राहुल गांधी भी मंदिरअब में माथा टेक रहे हैं योगी

वहीं कांग्रेस सांसद राहुल गांधी भी मंदिरअब में माथा टेक रहे हैं।उन्होंने कहा कि 2014 में केंद्र में मोदीजी की सरकार बनने के ही बाद यह बदलाव आया है। लोगों को संबोधित करते हुए योगी ने कहा कि बंगाल में टीएमसी के गुंडे कानून को नहीं मानते हैं। उन्होंने आगे कहा कि दो मई के बाद टीएमसी की विदाई फिक्स है। योगी ने चेतावनी देते हुए कहा कि टीएमसी के गुंडों को दो मई के बाद चुन-चुन कर सजा दी जाएगी।

योगी ने आगे कहा कि मैं कृष्ण और राम की धरती से आया हूं

योगी ने आगे कहा कि मैं कृष्ण और राम की धरती से आया हूं और बंगाल हमेशा से परिवर्तन की धरती रही है। बंगाल ने देश को राष्ट्रगान भी दिया और वंदे मातेरम भी दिया है। उन्होंने कहा कि बंगाल में अराजकता का दौर अब खत्म होने जा रहा है और भाजपा के आते ही अराजकता को रफा-दफा कर दिया जाएगा।

इसके अलावा योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर भी निशाना साधा और कहा कि राहुल ने भी आजकल मंदिर में जाना शुरू कर दिया है, लेकिन उन्हें मंदिर में बैठना तक नहीं आता। उन्होंने कहा कि अब राहुल गांधी भी मंदिर में माथा टेक रहे हैं।

दासगुप्ता ने मंगलवार को दिया इस्तीफा 

बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) और कांग्रेस के विरोध जताने के बाद राज्यसभा से मनोनीत सदस्य स्वपन दासगुप्ता ने मंगलवार को राज्यसभा से इस्तीफा दे दिया। बता दें कि भाजपा ने हुगली जिले के तारकेश्वर विधानसभा सीट से उन्हें चुनाव लड़ने के लिए टिकट दिया है, जिस पर टीएमसी और कांग्रेस ने सवाल खड़े किए थे। तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा ने इसको लेकर सबसे पहले आपत्ति जताते हुए टि्वटर के जरिए निशाना साधा था। तृणमूल ने चुनाव आयोग से भी इसकी शिकायत की थी। इसके बाद दासगुप्ता ने मंगलवार को इस्तीफा दे दिया।

BJP Anil Jain | Mallikarjun Kharge | के Corona वाले तंज का राज्यसभा सांसद ने दिया जवाब

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *