योगी सरकार के मंत्री आनंद स्वरूप का विवादित बयान, कहा- ममता बनर्जी इस्लामिक आतंकवादी

मंत्री आनंद स्वरूप का विवादित, कहा- ममता बनर्जी इस्लामिक आतंकवादी

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी और सीएम ममता बनर्जी में जुबानी जंग जारी है। जेपी नड्डा के साथ-साथ गृह मंत्र अमित शाह तथा भाजपा के तमाम बड़े नेता बंगाल का लगातार दौरा कर रहे हैं तो राज्यों में भी भाजपा के नेता ममता बनर्जी पर लगातार हमला बोल रहे हैं।

मंत्री आनंद स्वरूप का विवादित, कहा- ममता बनर्जी इस्लामिक आतंकवादी

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को बताया इस्लामिक आतंकवादी-

ताजा मामला यूपी के योगी आदित्यनाथ सरकार में मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला का है। बलिया निवासी आनंद स्वरूप शुक्ला ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को इस्लामिक आतंकवादी कहा है। इतना ही नहीं शुक्ला ये भी ने दावा किया की पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव के बाद मुख्यमंत्री ममता को पड़ोसी बांग्लादेश में शरण लेनी पड़ेगी। राज्य के संसदीय कार्य राज्य मंत्री आनंद शुक्ला ने कहा कि ममता बनर्जी तो भारतीयता में जरा सा भी विश्वास नहीं करती । वो तो हिंदू देवी-देवताओं का भी अपमान करते है। वे एक इस्लामिक आतंकवादी हैं। बंगाल में उन्होंने मंदिरों को तोड़ने का भी काम किया है। यह तो तय है कि ममता बनर्जी बांग्लादेश के इशारे पर काम कर रही है।

इस्लामिक आतंकवादियों के इशारे पर काम कर रही है ममता।

शुक्ला ने ये भी दावा किया की पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी विधानसभा चुनाव में बुरी तरह से हार जाएंगी, जिसके बाद उन्हें बांग्लादेश में शरण लेनी होगी। ममता पूरी तरह से बांग्लादेशी हो गई हैं और इस्लामिक आतंकवादियों के इशारे पर काम कर रही हैं। वह देश के लिए सबसे बड़ी खतरा बन गई हैं। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में हार के बाद ममता बनर्जी बांग्लादेश में शरण लेने के लिए तैयार रहें। वह तो इन दिनों सिर्फ रोहिंग्या मुसलमान और बांग्लादेश से आए लोगों का ही राशन कार्ड बनवा रही हैं।

शुक्ला ने कहा कि ‘भारत माता की जय’ और ‘वंदे मातरम’ बोलने वाले मुसलमानों का ही सिर्फ अब भारत में सम्मान होगा। उन्होंने कहा कि बंगाल में बीजेपी के साथ वहां के बहुसंख्यक वर्ग खड़ा हो गए हैं। ममता सिर्फ अब मुस्लिमों की नेता रह गईं हैं। वो हिंदुओं लगातार पर जुल्म कर रहीं हैं। वहां की जनता ने चुनाव में उन्हें सत्ता से बेदखल करने का मन बना लिया है।

ज्ञात हो की अप्रैल में पश्चिम बंगाल की कुल 294 सीटों पर विधानसभा के चुनाव होने हैं। पिछले दस वर्षों से ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस राज्य की सत्ता पर काबिज है।

Leave a comment

Your email address will not be published.