CM योगी ने अफसरों को दिए निर्देश, होली और सहित इन पर्वों पर रहेगी कड़ी सुरक्षा

yogi adityanath news
yogi adityanath news

नई दिल्ली। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार रात मिशन शक्ति के दूसरे चरण के शुभारंभ को लेकर की गई समीक्षा बैठक के दौरान महाशिवरात्रि, होली और अन्य पर्वों पर कड़ी सुरक्षा-व्यवस्था किए जाने का भी निर्देश दिया। सीएम योगी ने कहा कि मेरठ, संभल, हाथरस और लखनऊ की घटनाओं में त्वरित कार्रवाई की जाए। उन्होंने पंचायत चुनाव में पूरी सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं।

yogi adityanath news
yogi adityanath news

सुरक्षा-व्यवस्था के कड़े निर्देश 

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि महाशिवरात्रि के अवसर पर मंदिर परिसर तथा आसपास के स्थानों पर साफ-सफाई की व्यवस्था की जाए। इसके लिए नगर विकास व पंचायतीराज विभाग अभी से अभियान चलाएं। उन्होंने होली के अवसर पर बिजली, पानी की निर्बाध आपूर्ति सुनिश्चित किए जाने का निर्देश भी दिया। सीएम योगी ने कहा कि होली के बाद जल्द ही पंचायत चुनाव आयोजित होंगे। जिसके लिए पुलिस को पूरी सतर्कता बरते को कहा है। गृह व आबकारी विभाग मिलकर अवैध शराब की बिक्री पर प्रभावी अंकुश लगाएं। खासकर सूबे की सीमाओं पर विशेष सतर्कता बरती जाए।

CM योगी ने पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का किया निरीक्षण, जनप्रतिनिधियों से भी किया संवाद

टीकाकरण की व्यवस्थाओं पर नजर रखें

उन्होंने कहा है कि पार्टी के सांसद, विधायक, प्रदेश पदाधिकारी और क्षेत्रीय अध्यक्ष कोरोना टीकाकरण केंद्रों पर जाएं और यह सुनिश्चित करें कि टीका लगवाने के लिए आने वाले लोगों को किसी समस्या का सामना न करना पड़े। उन्हें कोई असुविधा न हो और उनके साथ किसी किस्म का भेदभाव भी न बरता जाए। वे यह भी सुनिश्चित करें कि टीकाकरण केंद्रों पर शेड, पेयजल आदि की व्यवस्था हो।

Leave a comment

Your email address will not be published.