वृंदावन : बांकेबिहारी के दर पर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी, दर्शन कर लिया आशीर्वाद

yogi adityanath
yogi adityanath

नई दिल्ली : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को वृंदावन पहुंचकर ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर में पूजा-अर्चना करने पहुंचे। मंदिर में दर्शन-पूजन के बाद वह स्वामी ज्ञानानंद के आश्रम के लिए रवाना हो गए। बताया जारा है की मुख्यमंत्री यहां संतों से मुलाकात करेंगे। इसके बाद कुंभ पूर्व वैष्णव बैठक में भाग होंगे। मुख्यमंत्री तीर्थनगरी में करीब साढ़े पांच घंटे रहेंगे।

yogi adityanath
yogi adityanath

Delhi हिंसा के एक और आरोपी पर इनाम घोषित || 

मुख्यमंत्री योगी पहुंचे बांकेबिहारी मंदिर-

बता दे सुबह 11. 37 बजे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर वृंदावन स्थित पवनहंस हेलीपैड पर उतरा। यहां से मुख्यमंत्री योगी बांकेबिहारी मंदिर के लिए रवाना हुए। मंदिर में योगी आदित्यनाथ ने बांकेबिहारी दर्शन किए और पूजा-अर्चना कर ठाकुरजी का आशीर्वाद लिया। यहां लगभग 15 मिनट रुकने के बाद मुख्यमंत्री योगी स्वामी ज्ञानानंद के आश्रम रवाना हो गए।

yogi adityanath
yogi adityanath

मुख्यमंत्री अभ्युदय योजना में जल्द शुरु होंगी कोचिंग की पंजीकरण प्रक्रिया

आम श्रद्धालुओं का प्रवेश पर रोक-

बतया जा रहा था मुख्यमंत्री के आगमन के चलते एक घंटा पहले ही मंदिर में आम श्रद्धालुओं का प्रवेश रोक दिया गया। इससे बांकेबिहारी मंदिर के आसपास गलियों में भक्तों की भारी भीड़ जमा हो गई। मुख्यमंत्री के जाने के बाद श्रद्धालुओं को मंदिर में प्रवेश दिया गया। इस दौरान पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मंदिर परिसर में मौजूद रहे। मंदिर के आसपास बंदरों के उत्पात को देखते हुए लूंगर तैनात किए गए।

Leave a comment

Your email address will not be published.