Bengal Election: योगी की हुंकार, कहा, TMC के गुंडे जान की भीख मांगेंगे

UP Madarsa
Yogi Govt.

नई दिल्ली: Bengal Election: पश्चिम बंगाल: 2021 के विधानसभा चुनाव को लेकर पुरे पश्चिम बंगाल में हल चल सी मची हुई है। जहां एक तरफ बीजेपी अपनी तरफ से सत्ता हासिल करने के लिए पूरा दाओं खेल रही है। वहीं TMC भी सत्ता पर रहने के लिए लगातार अपनी राजनीती चला रही है। अब इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, गृह मंत्री अमित शाह, और पीएम मोदी फिर एक बार बंगाल का दौरा करेंगे। जानकारी के लिए बता दें कि योगी आदित्य नाथ मुस्लिम बहुल मालदा जिले में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे हैं। भाजपा के कार्यकर्ताओं पर हो रहे दिन पर दिन हमले को लेकर यूपी सीएम ने कहा की 2 मई के बाद जान की भीख मांगेंगे TMC के गुंडे।

Yogi Aditya Nath
Yogi Aditya Nath

मालदा में योगी आदित्य नाथ का दौरा

Bengal Election: गौरतलब है की उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और फायरब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ चुनाव प्रचार के लिए बंगाल पहुचे। बता दें की बंगाल जाने से पहले योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया था कि, “नमस्कार बंगाल… सनातन संस्कृति की जागृत धरा पर आज आप सभी के बीच उपस्थित होने का सौभाग्य मुझे प्राप्त हो रहा है। ‘वंदे मातरम्’ के अमर उद्घोष से संपूर्ण देश की राष्ट्रीय चेतना को जागृत करने वाली वीर भूमि को मेरा नमन… जय श्री राम।” इसी के साथ योगी आदित्यनाथ ने बंगाल में सम्बोधन करते हुए बताया, “मालदा भारत की सनातन की भूमि हैं, मैं इसे कोटि-कोटि नमन करता हूं।

चैतन्य महाप्रभु की इस पवित्र भूमि

मैं स्वयं को धन्य मानता हूं कि मैं चैतन्य महाप्रभु की इस पवित्र भूमि पर आया। बंगाल परिवर्तन की धरती रही है। ये देवी गुरुदेव रवींद्रनाथ टैगोर की धरती है। जिसने भारत को राष्ट्रगान दिया। इस धरती ने भारत को पहला नोबेल पुरस्कार दिया था। बंगाल में आज अराजकता की स्थिति है, जिससे पूरे देश को दुख होता है। बंगाल मेम भाजपा की सरकार बनाकर एक नए परिवर्तन को आगे बढ़ाना है।”

Bengal Election
Yogi Aditya Nath

 

Meerut Kisan Mahapanchayat में बोले Kejriwal जब टिकैत रोए तो मुझसे देखा नहीं गया

Leave a comment

Your email address will not be published.