यश राज फिल्म्स ने किया बड़ा ऐलान, थिएटर में रिलीज होंगी ये 5 बड़ी फिल्में

BOLLYWOOD NEWS
BOLLYWOOD NEWS

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के कारण थिएटर्स लवर को काफी लंबे वक्त से सिनेमा से दूरी बनानी पड़ी है और लोगों को इंतजार है अच्छी MOVIES का, लेकिन अब एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी दरअसल हाल ही में यश राज फिल्मस ने उन पांच बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट का ऐलान किया जो सिनेमाघरों में रिलीज की जाएंगी आपको बता दें कि यश राज फिल्म्स की तरफ से सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया गया जिसमें लिखा गया है कि यश राज फिल्म्स ने 2021 के लिए फिल्मों को लॉक कर दिया है ,इसके साथ ही इन फिल्मों की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई है ।

यश राज फिल्म्स
यश राज फिल्म्स

दिल्ली स्पेशल: दिल्ली की बड़ी खबरें || Live News

इन फिल्मों के बारे में 

तो पहली मूवी है संदीप और पिंकी फरार इस फिल्म में अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा एक साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा करते यशराज फिल्म्स ने कहा कि ये फिल्म 19 मार्च 2021 को रिलीज होगी
इसके बाद दर्शकों का दिल बहलाने आएगी. सैफ अली खान रानी मुखर्जी, सिधांत चतुर्वेदी और शरवती स्टारर फिल्म बंटी और बबली-पार्ट 2 . ये फिल्म 23 अप्रैल 2021 को रिलीज की जाएगी।
इसके बाद रिलीज होगी शमशेरा करण मल्होत्रा के निर्देशन में बनी फिल्म शमशेरा का दर्शक काफी लम्बे समय से इसका इंतजार कर रहे हैं इसे 25 जून को रिलीज किया जाएगा इस फिल्म में रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर नजर आने वाले हैं
अगली Movie है जयेशभाई जोरदार रणवीर सिंह की मोस्ट अवेटेड फिल्म जयेशभाई जोरदार को लेकर भी फैंस में काफी उत्सुकता है।

यश राज फिल्म्स
यश राज फिल्म्स

2023 तक एयरपोर्ट, फिल्मसिटी और बुलेट ट्रेन आ जाएंगे गौतमबुद्ध नगर

साल के आखिर में

इस फिल्म में रणवीर सिंह का किरदार फिल्म के नाम की तरह ही बहुत मजेदार होने वाला है  इस फिल्म को 27 अगस्त 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा वहीं रणवीर सिंह के साथ ही इस फिल्म में शालिनी पांडे, बोमन ईरानी और रत्ना पाठक भी नजर आने वाले हैं। वहीं इसके बाद साल के आखिर में रिलीज होगी  पृथ्वीराज अक्षय कुमार की ये फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर यानी 5 नवंबर 2021 को रिलीज होने वाली है इस फिल्म में अक्षय के साथ मानुषी छिल्लर , संजय दत्त और सोनू सूद भी नजर आने वाले हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.