पति की बेरहमी से हत्या कर घर में ही छुपा दी लाश, पुलिस के सामने कबूला जुर्म

women murdered her husband in shamli
women murdered her husband in shamli

नई दिल्ली: यूपी के शामली से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक पत्नी ने अपने ही पति की बेरहमी से हत्या कर दी. और उसकी लाश को दो दिनों तक घर में छिपा कर रखा. बता दें की पुलिस ने फिलहाल आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है.

women murdered her husband in shamli
women murdered her husband in shamli

दरअसल 17 जनवरी की रात मृतक तेजपाल का शव उसके घर के बाहर पड़ा मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, वहीं परिजनों ने बताया की तेजपाल दो दिन से लापता था. मृतक के भाई संजय की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया. जांच के दौरान पुलिस ने घर के सभी सदस्यों से पूछताछ की और इसी दौरान दौरान पुलिस को तेजपाल की पत्नी पिंकी पर कुछ शक हुआ।

पत्नी ने पुलिस के सामने कबूला जूर्म-

पुलिस के मुताबिक, पिंकी ने अपने पति की हत्या की बात कबूल कर ली. पिंकी ने बताया कि उसने तेजपाल की हत्या कर लाश को दो दिन तक घर में छिपा कर रखा. जिसके बाद उसने लाश को घर के बाहर फेंक दिया. पुलिस ने आरोपी पिंकी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पुलिस ने घटना में इस्तेमाल हथौड़ा और खून से सने कंबल को भी बरामद कर लिया है।

पुलिस को बताई हत्या की वजह-

पूछताछ में पिंकी ने अपने पति की हत्या की वजह भी बताई है. तेजपाल और पिंकी की शादी 20 साल पहले हुई थी. पिंकी ने बताया कि उसका पति शादी के बाद से ही उसके साथ मारपीट करता था. तेजपाल शराबी तथा जुआरी किस्म का था. पिंकी ने आगे बताया कि तेजपाल अक्सर गांव में खेती में काम करने के नाम पर लोगों से पैसे ले लेता था और फिर उसे वह कर्ज उतारने के लिए मेहनत मजदूरी करनी पड़ती थी।

इस घटना के बाद से ही पिंकी ने बना लिया था मकसद-

पिंकी ने बताया कि कुछ महीने उसने 40 हजार रुपये में अपनी भैंस बेच दी थी. पैसे जबरदस्ती लेने के लिए तेजपाल ने अपने बेटे के प्राइवेट पार्ट पर चोट मार दी थी जिसके बाद उसे इलाज के लिए चंडीगढ़ के अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन वहां उसकी मौत हो गई थी।

इस घटना के बाद से ही पिंकी ने अपने पति को जान से मारने की ठान ली थी. घटना से एक दिन पहले जब उसका पति शराब के नशे में देर रात घर लौटा तो दोनों के बीच मारपीट हुई. गुस्से में आकर पिंकी ने हथौड़े से उसके शरीर पर कई वार किए जिससे उसकी जान चली गई।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *