नशे में धुत्त पड़ोसी बन गया हैवान, महिला को बंधक बना कर किया दुष्कर्म

मध्य प्रदेश
मध्य प्रदेश

नई दिल्लीः मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक घिनौनी घटना का मामला सामने आया है. जहां शराब के नशे में धुत पड़ोस के ही एक युवक ने महिला के साथ रेप किया है. पड़ोसी ने महिला की मजबूरी का फायदा उठाया क्योंकि उसका पति बीमार बच्चे को लेकर डाक्टर के पास गया था. महिला घर पर अकेले ही थी और वारदात का शिकार हो गई।

Covid-19 के बीच बढ़ा Cyber Crime, दिल्ली पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

मारपीट के बाद किया दुष्कर्म

बता दें की कंपू थाना क्षेत्र में 20 वर्षिया महिला अपने एक साल के बेटे और पति के साथ रहती है. घटना के दिन देर रात उसके बच्चे की हालत खराब हो गई. आधी रात को उसका पति बच्चे को लेकर डाक्टर के पास चला गया. घर पर महिला अकेले ही रुकी और पति-बेटे का इंतजार करने लगी. इसी बीच उसका पड़ोसी नशे में धुत हालत में जबरदस्ती घर में घुस आया और महिला का हाथ पकड़ लिया. उसने इसका विरोध किया लेकिन आरोपी ने दरवाजा जबरन बंद कर उसे बंधक बना लिया और मारपीट के बाद उसके साथ दुष्कर्म किया।

मध्य प्रदेश
मध्य प्रदेश

हत्या की धमकी दी

इसके बाद आरोपी युवक ने महिला को बच्चे की हत्या की धमकी दी और मौके से फरार हो गया. जब महिला का पति बच्चे को लेकर लौटा तो उसने इस बात की जानकारी उसे दी. बेटे की तबीयत खराब होने की वजह से उन्होंने सुबह आने का फैसला किया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

कोरोना काल में लौटे 20 लाख लोगों को बिहार में ही रोजगार देगी सरकार, जानिये योजना

थाने पहुंची महिला

घटना की अगली सुबह पीड़ित महिला अपने पति और सास-ससुर के साथ स्थानीय थाने पहुंची और पूरी आपबीती सुनाई. पुलिस में दी गई शिकायत के अनुसार आरोपी ने उसे पहले बंधक बनाया और फिर मारपीट के बाद दुष्कर्म भी किया. पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

Delhi Yamuna River | Water Pollution Delhi | Delhi’s Water Pollution Woes 

 

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *