तीन बच्चों की मां प्रेमी के साथ रहने को अड़ी, ससुरालवालों पर लगाए यह आरोप.

Woman Illegal Love Affairi
Woman Illegal Love Affair

नई दिल्ली: कहते हैं प्यार अंधा होता है, जी हां कुछ ऐसा ही मामला बिहार के चतरा सदर थाना पुलिस के सामने आया. जहां शादीशुदा व तीन बच्चों की मां लोक-लाज त्याग कर प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी रही. पुलिस व महिला के परिजन पारिवारिक प्रतिष्ठा व बच्चों के भविष्य की दुहाई देती रही लेकिन वह टस से मस न हुई. महिला ने पुलिस को बताया कि वह पिछले पांच वर्षों से सोनू से प्यार करती है. यह भी खुलासा किया कि तीन वर्षीय बेटी भी सोनू से ही है, महिला ने अपने पति पर मारपीट करने का भी आरोप लगाया है.

Woman Illegal Love Affair
Woman Illegal Love Affair

महिला मिली प्रेमी के साथ-

दरअसल बीते एक दिसंबर को सदर थाना क्षेत्र के चंगेर गांव निवासी महिला घर से मायके पलामू के पांकी में एक शादी समारोह में शामिल होने के नाम पर निकली थी. लेकिन वह ना तो पांकी पहुंची और ना हीं वापस घर लौटी परिजनों ने अपने स्तर से खोजबीन किया और फिर चार दिसंबर को सदर थाना में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया. पुलिस ने महिला के मोबाइल लोकेशन के आधार पर मंगलवार को महिला को बिहार के गया शहर के चॉदचौरा मोहल्ला से हिरासत में लिया. वह वहां अपने प्रेमी सोनू के साथ रह रही थी. पुलिस महिला के साथ उसके प्रेमी सोनू को भी हिरासत में लेकर चतरा पहुंची.

Woman Illegal Love Affair
Woman Illegal Love Affair

यह भी पढ़ें- मथुरा आरएसएस कार्यालय पर पथराव। चाँद बाबू, सलमान समेत कई गिरफ्तार

महिला का आरोप है-

महिला का आरोप है कि पति की गैर मौजूदगी में ससुर उसके कमरे में आकर अश्लील वीडियो दिखाने की कोशिश करते थे. एक दिन देवर ने भी कमरे में पहुंचकर दुष्कर्म की कोशिश की थी. इसकी शिकायत जब पति व सास से की तो दोनों ने डांट कर चुप रहने को बोला. पति वीडियो कॉल के माध्यम से कई लड़कियों से बातचीत करते मिले. पीडि़ता का कहना है कि उसका पति अपने कुछ दोस्तों और दौलत वालों के साथ सोने का भी दबाव बनाते थे. पुलिस ने जब महिला को पति के साथ जाने के लिए कहा तो उसने दो टूक कहा कि पति के साथ नहीं रहना चाहती है। यदि उसे जबरन पति के पास भेजा गया तो वह खुदकुशी कर लेगी।

Leave a comment

Your email address will not be published.