कार में जिंदा जली नवविवाहिता, पति पर उठे सवाल

woman burn alive in car
woman burn alive in car

नई दिल्ली : आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर गुरुवार देर रात चलती कार में आग लग गई. कार में नवविवाहित दंपती सवार था. पति कार रोककर बोनट खोलकर देखने लगा और पत्नी कार में ही बैठी थी. तब तक कार में आग फैल गई और सेंट्रल लाक सिस्टम फेल हो गया. इसके बाद कार में लगी आग में पत्नी जिंदा जल गई. जिसकी जानकारी मिलते ही स्वजन आगरा पहुंच गए।

woman burn alive in car
woman burn alive in car

वृंदावन में दर्शन करने आए थे –

बता दें की लखनऊ के मोहनलाल गंज निवासी मुन्नीलाल यादव के बेटे विकास की शादी दो दिसंबर को 26 वर्षीय रीमा पुत्री हरनाथ से हुई थी. विकास दवा की सप्लाई का काम करते हैं. बुधवार को वे घर से मथुरा वृंदावन के मंदिरों में दर्शन करने आए थे. और गुरुवार रात को वे दर्शन करने के बाद अपनी स्विफ्ट डिजायर कार से लखनऊ लौट रहे थे. विकास कार चला रहे थे, रीमा उनके बराबर वाली सीट पर बैठी थी।

बोनट से अचानक उठता दिखा धुंआ-

जिसके बाद आगरा- लखनऊ एक्सप्रेस वे पर विकास को कार के बोनट से धुंआ उठता दिखा. उन्होंने कार रोक ली, बोनट खोलकर कार से धुंआ उठने का कारण जानने की कोशिश कर रहे थे, तब रीमा कार में अंदर ही बैठी थीं. और देखते ही देखते बोनट से लगी आग कार में अंदर तक फैल गई. जिसके बाद सेंट्रल लाक सिस्टम भी फेल हो गया. विकास ने पत्नी को बाहर निकालने की कोशिश की, लेकिन वह सफल नहीं हुए।

आखों के सामने जिंदा जल गई पत्नी-

पत्नी को बचाने में विकास भी झुलस गए. उनकी आंखों के सामने कार में पत्नी जल रही थी. मगर, वह नहीं बचा पाए. ऐसे में उन्होंने पुलिस को काल करके सूचना दे दी. कोहरे के कारण करीब एक घंटे में पुलिस वहां पहुंची. इसके बाद दमकल की गाड़ी पहुंची। तब तक आग में रीमा पूरी तरह जल चुकी थी। कार में बस उनका कंकाल ही बचा था।

पति पर उठ रहें सवाल-

जिसके बाद पुलिस ने विकास को अस्पताल पहुंचा दिया. शुक्रवार सुबह विकास और रीमा के स्वजन थाना फतेहाबाद पहुंच गए. बता दें की पति के बयानों पर कुछ सवाल उठ रहे है और कार में आग लगने का कारण अभी पता नहीं लग सका है.हालांकि अभी जाँच चल रही है।

 

Leave a comment

Your email address will not be published.