राह चलते बिना मास्क और सार्वजनिक स्थान पर थूकने वाले हो जाएँ सावधान

बिना मास्क
बिना मास्क

नई दिल्लीः यदि आप राजस्थान के जोधपूर की सड़कों से गुजर रहे हैं और बिना मास्क हैं, साथ ही इधर उधर थूक रहे हैं तो सावधान हो जाएँ क्योंकि आपके घर अब चालान पहुंच सकता है। जोधपुर पुलिस ने सीसी टीवी कैमरों की मदद लेनी शुरू कर दी है. और साथ ही कैमरो की सहायता से कोरोना गाइडलाइन के उल्लंघन करने वाले लोगों के चालान काटने भी शुरू कर दिए है।

PM मोदी फिर करेंगे मुख्यमंत्रियों संग बैठक, कोरोना की बढ़ती रफ़्तार पर जताई चिंता

जोधपुर पुलिस अलर्ट

बता दें की कोरोना की दूसरी लहर के चलते प्रदेश के दूसरे बड़े शहर जोधपुर में भी कोरोना संक्रमितो की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. अब कोरोना संक्रमण को लेकर जोधपुर पुलिस अलर्ट हो चुकी है. यदि आप जोधपुर की सड़कों पर बिना मास्क लगाए गुजर रहे हैं या सड़कों पर इधर-उधर थूक रहे हैं तो आपके घर चालान पहुंच सकता हैबता दें की नियम ना मानने वालों के खिलाफ सीसीटीवी कैमरे में फोटो खींचे जा रहे हैं, और फिर इ-चालान बनाकर वाहन के रजिस्ट्रेशन नंबर पर इसके सम्बंधित के घर भेजे जायेंगे।

बिना मास्क
बिना मास्क

चालान काटने की प्रक्रिया शुरू

कोरोना की रोकथाम के लिए पुलिस प्रशासन हर संभव प्रयास में जुटा हुआ है. पुलिस ने इस तरह चालान काटने की प्रक्रिया शुरू कर दी है. साथ ही पुलिस कमिश्नर जोस मोहन ने शहरवासियों से अपील की है कि कोरोना गाइडलाइन का पालन करें बिना मास्क सड़कों पर नही निकले और सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन करें. पुलिस ने मैनुअली चालान काटने के अलावा अभय कमांड में लगे कैमरा से भी चालान काटने शुरू कर दिए हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=UyUWNAj9dEU

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *