क्या गड़ा इलेक्ट्रोनिक्स हो जाएगा जगतराम इलेक्ट्रॉनिक्स, जानें क्या है मामला

नई दिल्ली : तारक मेहता के उल्टा चश्मा में जेठालाल इन दिनों परेशानी से जूझ रहे हैं। लॉकडाउन के बाद आर्थिक संकट का साया उनकी दुकान पर मंडरा रहा है। नौबत गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स को बेचने की हो गई है ।

इसी के बाद सब कुछ बेच कर जेठालाल परिवार भचाऊ जाने की प्लान भी बना रहा है। तो क्या जेठालाल की दुकान जगतराम खरीदने में कामयाब हो जाएगा । और अब गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्सका बोर्ड बदल कर जगतराम इलेक्ट्रॉनिक्स हो जाएगा।

दुकान को 50 लाख में बेंचेगे

पिछले एपिसोड में जेठालाल दुकान बेचने का फैसला ले लेते हैं। और Shop for Sale का बोर्ड भी दुकान में लगा देते है। जिस के बाद एक व्यापारी जेठालाल के घर भी आता हैं । और दुकान को खरीदने की इच्छा बताता है । उसके बाद दुकान की डील 50 लाख में फाइनल हो जाती है। और अगले दिन वो व्यापारी दुकान की चाबी लेने पहुंच भी जाते है। क्या गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स का बार्ड हटाकर लगा दिया जाएगा जगतराम इलेक्ट्रॉनिक्स का बोर्ड। लेकिन चाबी देने से बाघा इंकार कर देता है क्योंकि वो नहीं चाहता कि दुकान बिके और ये सब होता है जेठालाल के सपने में। जी हां…आर्थिक संकट जेठालाल पर मंडरा रहा है ये बात पूरी तरह सही है लेकिन फिलहाल दुकान बेचने को लेकर जेठालाल सपना ही देख रहे हैं. और ये एक राहत भरी बात है।

नीरव मोदी भारत लाया जाएगा, दो साल चली कानूनी लड़ाई में नीरव मोदी को मिली हार

कौन निकालेंगा परेशानी का हल

वैसे तो जब भी जेठालाल परेशानियों से घिर हैं। उन्होंने आपनी परेशानी का तोड़ निकाल लिया है। तो क्या इस बार भी वो इस झंझटों से निकल बहार निकल पाएगे। जाएंगे। क्या वाकई किसी के पास इसका कोई हल हो पाएगा । वही तारक मेहता में इस बार अपने परम मित्र को इस समस्या से कोई बहार निकाल पाएंगे। ये देखना दिलचस्प ही होगा। जी हा जेठालाल कितने ही परेशान क्यों न हो, दर्शकों को हंसने की डोज़ ये सीरीयल देता रहेगा। क्योंकि तारक मेहता का उल्टा चश्मा लोगों के चेहरों पर हंसी लाने के लिए बना है।

Leave a comment

Your email address will not be published.