तांत्रिक: बीमारी के नाम पर किया दुष्कर्म, अब बलि चढ़ाने की मिल रही धमकी

तांत्रिक
तांत्रिक

नई दिल्ली: तांत्रिक और काले जादु से लोगों के फसने और इसमें धोखाधड़ी से कई बार बचने के लिए उपाय बताया जाता है लेकिन कोई न कोई समस्या होने पर आम लोगों को आखिर में यही एक उपचार समझ में आता है दरअसल ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के इंदौर में पति के लकवे की बीमारी का उपचार करा रही पत्नी के साथ हुआ. पति का ईलाज कर रहे तांत्रिक ने ही कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके (पत्नी) साथ दुष्कर्म किया.

तांत्रिक
तांत्रिक

बार-बार शारीरिक शोषण-

थोड़े समय बाद तांत्रिक ने पति को और अधिक बीमार करने और बच्चों की बलि चढ़ाने की धमकी देना शुरु किया और घर आकर महिला का बार-बार शारीरिक शोषण करने लगा. उसकी धमकियों से परेशान होकर पीड़िता पुलिस के पास पहुंची और उसने शिकायत दर्ज कराई. आपको बता दें प्रजापत नगर में रहने वाली 32 साल की पीड़िता की शिकायत पर बाबा कपाली उर्फ निर्मल निवासी पालदा के खिलाफ महिला से दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में पुलिस ने केस दर्ज किया है.

तांत्रिक: बाबा कपाली-

पुलिस को पीड़िता ने शिकायत में यह बताया है की उसके पति को लकवा था बाबा द्वारा ईलाज करने की जानकारी मिलने पर वह बाबा कपाली के पास गई. आरोपी तांत्रिक ने उसके पति का इलाज किया जिससे महिला के पति कुछ स्वस्थ होने लगे. जिसके बाद से महिला उस तांत्रिक पर विश्वास करने लगी.

तांत्रिक
तांत्रिक

इलाज के नाम पर दुष्कर्म-

वहीं इंदौर पश्‍च‍िम के एएसपी प्रशांत चौबे ने बताया कि एक महिला ने शिकायत की है कि उसका पति लकवाग्रस था. इलाज के नाम पर बाबा ने उसके साथ दुष्कर्म किया है. ये 2 महीने पुरानी बात है. महिला ने शिकायत की है तो हम जांच जरुर करेंगे हैं. आगे वो बताते हैं की आरोपी अभी किसी मामले में जेल में है. वहां से लाकर इस मामले की पूछताछ करेंगे.

Leave a comment

Your email address will not be published.