चार शादी करने के बाद पांचवी की फिराक में था ये NRI…

नई दिल्ली: हरियाणा के रोहतक निवासी एनआरआई नरेश कुमार अमेरिका में रहते हैं। तीन माह पूर्व थाना टोहना में नरेश कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई। शिकायतकर्ता महिला ने खुद को नरेश कुमार की चौथी पत्नी बताया। उसने बताया कि उससे पहले नरेश कुमार तीन शादियां कर चुके हैं और अब पांचवी शादी करना चाहते हैं।

रोहतक निवासी इस एनआरआई ने एक दो नहीं, बल्कि चार शादियां कर डालीं, इस बार वह पांचवी शादी करने की तैयारी कर रहा था, उससे पहले ही चौथी पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पीड़ित महिला द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति नरेश कुमार के खिलाफ जांच शुरू कर दी। हाल ही में जब नरेश कुमार अमेरिका से आये, तो टोहना थाना पुलिस ने रोहतक से उन्हें गिरफ्तार कर लिया। आरोपी एनआरआई को पुलिस टोहना ले आई, जहां उनसे पूछताछ की जा रही है।

पीड़ित महिला स्वीटी ने आरोप लगाया है कि उसकी शादी बीते वर्ष हुई थी. शादी के 1 महीने बाद ही उसका पति अमेरिका चला गया। इस दौरान पति उसके सारे जेवरात भी अपने साथ ले गया। इसके बाद वह पत्नी से और पैसो की मांग करने लगा। जब पत्नी ने रकम देने में असमर्थता जताई, तो उसका फोन उठाना बंद कर दिया। इसके बाद उसे किसी तरह सूचना मिली, कि उसका पति पांचवी शादी करने की तैयारी कर रहा है, जिसके बाद उसने पुलिस से शिकायत की।

Leave a comment

Your email address will not be published.