जानिए राहुल गांधी के जन्मदिन पर क्यों ट्रेंड कर रहा है #PappuDiwas ?

नई दिल्ली: Rahul gandhi birthday कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आज 51 साल के हो गए हैं. राहुल ने कोरोना महामारी के कारण पैदा हुए हालात के मद्देनजर इस साल जन्मदिन नहीं मनाने का फैसला किया है. बता दें की राहुल गाँधी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वे 19 जून को उनके जन्मदिन के मौके पर किसी तरह के जश्न का आयोजन नहीं करें।

Rahul gandhi birthday :ट्विटर पर दो तरह के हैशटैग

आपको बता दें की राहुल गाँधी के जन्मदिन वाले दिन ट्विटर पर दो तरह के हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं, एक #Pappudivas और दूसरा #happybirthdaysir. और इन दोनों ही हैशटैगस पर लोग जमकर ट्वीट कर रहे है।

एक और जहां लोग राहुल गाँधी को जन्मदिन की ढेरों बधाइयाँ दे रहे हैं तो दूसरी और कुछ लोग उनपर जोक्स बनाकर मज़ाक भी उड़ा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा जन्मदिन की शुभकामनाएं सर आपकी आयु लंबी हो, तो दूसरे ने उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए दुआ की।

https://twitter.com/YamrajFromHell/status/1406129956602585094?s=20

तो वहीं दूसरी और एक यूजर ने राहुल गाँधी को कॉमेडियन और पार्ट टाइम पॉलिटिशियन कहा, तो वहीं एक यूजर ने ट्वीट में बताया की राहुल को पप्पू नाम भारतीय राजनेता और पूर्व खिलाड़ी नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा दिया गया था।जिसपर लोग अलग अलग तरह की प्रतीकिर्या दे रहे हैं ।

मध्य प्रदेश : कोरोना का डेल्टा प्लस वैरिएंट आया सामने, एंटीबाडी काकटेल का भी नहीं हुआ असर

https://twitter.com/SanataniKids/status/1406121989387915267?s=20

बता दें की पार्टी ने प्रदेश कांग्रेस कमेटियों से कहा कि वे राहुल गांधी के जन्मदिन पर जरूरतमंद लोगों के बीच राशन, मेडिकल किट, मास्क और सैनेटाइजर बांटेंगे. वहीं भारतीय युवा कांग्रेस ने कहा कि वह राहुल गांधी के जन्मदिन पर कोरोना प्रभावित लोगों की मदद करेगी।

https://www.youtube.com/watch?v=z_PhphJ-6CQ