दिल्ली में बदमाशों ने हत्या की वारदात को दिया अंजाम, पुलिस ने शुरू की छानबीन

West Delhi murdered late at night
West Delhi murdered late at night

नई दिल्ली : दिल्ली में वारदातों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. ख्याला इलाके में हत्या का एक मामला सुलझा नहीं कि दूसरा मामला सामने आ गया है. ताजा मामला पश्चिमी दिल्ली के ख्याला थाना इलाके के शिवजी विहार स्थित जनता कॉलोनी का है, जहां सतेंद्र नाम के एक शख्स का बीती रात सीमेंट गोदाम के पास कुछ लोगों से झगड़ा हुआ और बात मारपीट पर आ गई. बदमाशों ने सतेंद्र नाम के एक शख्स की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए.

West Delhi murdered late at night

पत्नी का कहना, बुकी था सतेंद्र-

वहीं दूसरी तरफ ख्याला थाने की पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. मृतक की पत्नी का कहना है उसके पति बुकी थे. हालांकि कुछ लोगों ने झगड़ा होता देख सतेंद्र के परिजनों को खबर भी दी, लेकिन कुछ देर बाद ही सतेंद्र की मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने सतेंद्र की बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये अस्पताल भेज दिया, और हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन में जुट गई हैं.

यह भी पढ़ें- JVTS Garden Chhatarpur : पति की हत्या कर फेसबुक पर लिखा पोस्ट, फिर की सुसाइड की कोशिश

पुलिस की जानकारी के मुताबिक-

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक ने मरने से पहले उसने विक्की का नाम लिया था. अब पुलिस विक्की की तलाश में जुटी है, साथ ही मृतक के दोस्तों से पूछताछ कर ये पता लगाने में जुटी है कि आखिर झगड़े की वजह क्या थी. ऐसे मामलो से शहर में दहसत का माहौल पैदा होता है, इसे रोकना बहुत जरुरी हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published.