पिता को रेस्तरां ले गई बेटी फिर खाना खिलाकर जला दिया जिन्दा

crime news
crime news

नई दिल्ली। West Bengal पश्चिम बंगाल के कोलकाता से क़त्ल का एक सनसनीख़ेज़ मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने उपने पिता को ही हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दिया। ऐसा बताया जा रहा है कि 22 साला महिला पहले अपने पिता को एक रेस्तरां में ले गई और वहां उन्हें खाना खिलाया ,और फिर शराब पिलाने के बाद उनका क़त्ल कर दिया। इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई।

West Bengal
West Bengal

पिता की हत्या

पुलिस का कहना है कि रविवार की रात को वह महिला पहले अपने पिता को एक रेस्तरां खाना खिलाने के लिए ले गई थी, वहां अपने पिता को शराब भी पिलाई थी। फिर दोनों स्ट्रैड रोड में चडपाल घाट पर सैर के लिए निकल गए। पुलिस ने बताया कि पिता जिनकी उम्र 56 थी वे हुगली नदी के किनारे सो गए। तो उसने अपने पिता पर मिट्टी का तेल डालकर कथित रूप से ज़िंदा जला दिया।

शादी में दहेज़ नहीं मिला तो पत्नी के सिर पर चला दी कैंची, करता था अमानवीय व्यवहार

उत्पीड़न का लगाया आरोप

पुसिल के मुताबिक, महिला का ये पूरा अमल सीसीटीवी में क़ैद हो गया है. उसके अलावा उस महिला ने अपने जुर्म का एतराफ़ भी कर लिया है। अधिकारी ने कहा, ‘महिला ने पूछताछ के दौरान आरोप लगाया कि जब वह छोटी थी, तभी उसकी मां की मौत हो गई थी और इसके बाद से पिता ने लगातार उसका उत्पीड़न करना शुरू कर दिया था, लेकिन महिला की शादी के बाद ये सब बंद हो गया। महिला की शादी टूटने के बाद जब वह वापस घर लौटी तो उसके उत्पीड़न का सिलसिला फिर से शुरू हो गया।

आरोपों की जांच शुरू 

आपको बता दें पुलिस ने फिलहाल महिला की ओर से लगाए गए सभी आरोपों की जांच करना शुरू कर दी है। पिता की हत्या की आरोपी महिला को अदालत में पेश किया गया। अदालत ने आरोपी महिला को 29 मार्च तक पुलिस की हिरासत में भेज दिया है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *