पश्चिम बंगाल में ममता पर बोले PM मोदी, कहा- लोकसभा में TMC हाफ, इस बार पूरी साफ

/west-bengal-vidhan-sabha-west-bengal-assembly-election-2021-pm-modi-rally-in-kolkata
/west-bengal-vidhan-sabha-west-bengal-assembly-election-2021-pm-modi-rally-in-kolkata

कोलकाता : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में विशाल रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बंगाल ने आपको दीदी के रूप में चुना था, लेकिन आप सिर्फ एक भतीजे की बुआ बनकर रह गईं। बंगाल के लोग आपसे केवल यही एक सवाल पूछ रहे हैं। बंगाल ने परिवर्तन के लिए ममता दीदी पर भरोसा किया था। लेकिन दीदी ने ये भरोसा तोड़ दिया। इन लोगों ने बंगाल का विश्वास तोड़ा। इन लोगों ने बंगाल को अपमानित किया। यहां की बहन-बेटियों पर अत्याचार किया, लेकिन ये लोग बंगाल की उम्मीद कभी नहीं तोड़ पाए।

/west-bengal-vidhan-sabha-west-bengal-assembly-election-2021-pm-modi-rally-in-kolkata
/west-bengal-vidhan-sabha-west-bengal-assembly-election-2021-pm-modi-rally-in-kolkata

अपराध पर बोले पीएम मोदी

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि वामपंथियों के विरुद्ध ममता दीदी ने पोरिवर्तन का नारा दिया था। बंगाल से ‘मां, माटी, मानुष’ के लिए काम करने का वादा किया। लेकिन आप मुझे बताएं, क्या टीएमसी पिछले 10 वर्षों में यहां आम लोगों के जीवन में बदलाव लाने में सफल रही है? ‘मां, मानुष, माटी’ की हालत से आप अच्छी तरह वाकिफ हैं। सड़कों पर और उनके घरों में माताओं पर हमले हो रहे हैं। हाल ही में, एक 80 वर्षीय मां पर क्रूरता ने पूरे देश के सामने अपका क्रूर चेहरा दिखाया।

खेला खत्म विकास शुरू

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि टीएमसी का खेल खत्म, विकास शुरू … भाजपा को निडर होकर वोट दें, खराब शासन के खिलाफ वोट करें। ये लोग अनुभवी लोग हैं और बहुत खेलते हैं! उन्होंने काफी भ्रष्टाचार किए हैं और बंगाल के लोगों को लूटा है। उन्होंने यहां तक कि एम्फन के लिए भेजी गई राहत राशि भी लूट ली।
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मेरे विरोधी कहते हैं कि मैं अपने दोस्तों के लिए काम करता हूं। हम जिनके साथ बड़े हुए हैं, वे हमारे सबसे अच्छे दोस्त हैं। मैं गरीबी में पला-बढ़ा हूं। इसलिए मैं भारत के हर कोने में रहने वाले गरीब लोगों की दुर्दशा को समझता हूं। मैं अपने दोस्तों के लिए काम करता हूं और आगे भी करता रहूंगा।

स्कूटी पर बोले पीएम मोदी-

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कुछ दिन पहले, जब आप (ममता बनर्जी) एक स्कूटी पर सवार हुई थीं,तो हर कोई प्रार्थना कर रहा था कि आप चोटिल न हों। अच्छा हुआ कि आप गिरी नहीं। नहीं तो आप उस राज्य को दुश्मन बना लेतीं, जहां स्कूटी बनी है। आपकी (ममता बनर्जी की) स्कूटी ने भवानीपुर जाने के बजाय नंदीग्राम की ओर रुख किया। दीदी, मैं सभी को शुभकामना देता हूं और किसी को चोट नहीं पहुंचाना चाहता। लेकिन अगर नंदीग्राम में स्कूटी का गिरना तय है तो मैं क्या कर सकता हूं?

Leave a comment

Your email address will not be published.