जलपाईगुड़ी सड़क हादसा : कोहरे में गाड़ियों की आपस में भिड़ंत,14 लोगों की मौत

west-bengal-accident
west-bengal-accident

नई दिल्ली : पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले में कोहरे के कारण हुए भीषण सड़क हादसे में 14 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. मिली जानकारी के मुताबिक कड़ाके की ठंड के बीच इस सड़क हादस में कई लोग गंभीर घायल भी हुए हैं. मंगलवार-बुधवार की रात को हुए भीषण सड़क हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़ने की भी आशंका है.

west-bengal-accident
west-bengal-accident

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने कहा कि हादसे का शिकार हुए वाहनों में कितने लोग हताहत हुए हैं, अभी इसकी पूरी जानकारी नहीं मिल सकी है.

डंपर ने गाड़ियों को मारी टक्कर-

मिली जानकारी के मुताबिक जलपाईगुड़ी के धूपगुड़ी में मंगलवार देर रात एक डंपर यहां के मयनातली के रास्ते जा रहा था. तभी लो विजिबिलिटी के चलते डंपर ने कई गाड़ियों को टक्कर मार दी. हादसे के बाद डंपर भी पलट गया और इसकी चपेट में आने वाले 13 लोगों की मौत हो गई. हादसे का शिकार हुए लोग किसी विवाह समारोह में शामिल होने के बाद वापस अपने घर लौट रहे थे. हादसे के बाद पुलिस और राहत टीमों को घटनास्थल पर भेजा गया.

west-bengal-accident
west-bengal-accident

पीएम ने जताया दुख, सहायता राशि देने का किया ऐलान-

पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले में मंगलवार देर रात हुई भीषण सड़क दुर्घटना में मारे गए लोगों के प्रति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक जताया है. पीएम मोदी ने कहा, “जलपाईगुड़ी में धूपगुड़ी में सड़क दुर्घटना बेहद भयानक है, दुख की इस घड़ी में शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं. पीएम मोदी ने घायलों के जल्द ठीक होने की भी प्रार्थना की है. साथ ही प्रधानमंत्री मोदी ने इस घटना में मारे गए लोगों के परिजनों को 2-2 लाख रुपए की सहायता राशि देने का भी ऐलान किया है. वहीं घटना में जख्मी होने वाले लोगों को भी 50,000 रुपए की राहत राशि दी जाएगी.

west-bengal-accident
west-bengal-accident

मृतकों की संख्या की पूरी जानकारी अभी मिली नही

हादसे का शिकार हुए वाहनों में कितने लोग हताहत हुए है,अभी इसकी की पूरी जानकारी नहीं मिल सकी है. इस घटना में मृतकों की संख्या अभी और बढ़ सकती है. इधर पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, शुरुआती तौर पर यह आशंका जताई जा रही है कि हादसा भीषण कोहरे के कारण हुआ है. पुलिस सभी पहलुओं से मामले की जांच कर रही है.

 

 

Leave a comment

Your email address will not be published.