वाजिद खान की पत्नी ने लगाया ससुरालवालों पर आरोप, धर्म परिवर्तन को लेकर कही ये बड़ी बात

wajid khan wife love jihad
wajid khan wife love jihad

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार रहे वाजिद खान का लंबी बीमारी के बाद 1 जून 2020 को निधन हो गया था. अब उनकी पत्नी ने वाजिद खान के परिजनों पर गंभीर आरोप लगाया है. वाजिद खान  की पत्नी कमालरुख ने सोशल मीडिया पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिख कर कहा कि वाजिद के परिवार द्वारा जबरदस्ती उन्हें इस्लाम धर्म कबूलने के लिए कहा जा रहा है. उन्होंने कहा कि वो अपने पति के निधन की पीड़ा से अभी बाहर निकल नहीं पाई हैं लेकिन दूसरी तरफ वाजिद के परिवार द्वारा उन्हें परेशान किया जा रहा है, कमालरुख का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगा है।

wajid khan wife love jihad
wajid khan wife love jihad

कमालरुख अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा: “मेरा नाम कमालरुख खान है और मैं दिवंगत संगीतकार वाजिद खान की पत्नी हूं. शादी से पहले मैं उनके साथ 10 साल के रिश्ते में थी. मैं पारसी हूं और वो मुस्लिम थे, यहां तक क‍ि जब हमने शादी की तो स्पेशल मैरिज एक्ट के अंतर्गत की. मैं इस पर अपना अनुभव साझा करना चाहती हूं कि किस तरह से मुझे इंटरकास्ट शादी करने के बाद धर्म के आधार पर भेदभाव का सामना करना पड़ रहा है, जो बेहद शर्मनाक है।

wajid khan wife love jihad
wajid khan wife love jihad

आपको बता दें कि बॉलीवुड में साजिद-वाजिद (Sajid-Wajid) की जोड़ी काफी मशहूर थी. उन्होंने सबसे पहले 1998 में सलमान खान की फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ के लिए संगीत दिया था।

Leave a comment

Your email address will not be published.