विकास चौधरी की हत्या करने वाला आरोपी पुलिस मुठभेड़ में मारा गया…

vikas's criminals dead in encounter
vikas's criminals dead in encounter

नई दिल्ली: कांग्रेसी नेता विकास चौधरी की हत्या में शामिल 50 हजार के इनामी बदमाश रोहित उर्फ लंबू को गुरुग्राम पुलिस ने मंगलवार को मुठभेड़ में ढेर कर दिया, जबकि राजेश भारती गैंग के सदस्य रहे बदमाश सतेंद्र पाठक उर्फ गुड्डा के पैर में गोली लगी है।

गुड्डा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों आरोपी गैंगस्टर कौशल के लिए काम कर रहे थे और उसके संपर्क में भी थे। फिलहाल गैंगस्टर कौशल हिसार जेल में बंद है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं में खेड़की दौला थाने में मामला दर्ज किया है।

एसीपी अपराध प्रीतपाल सांगवान ने बताया कि अपराध शाखा सेक्टर-17 को सूचना मिली थी कि गुरुग्राम और फरीदाबाद में 50 हजार के इनामी बदमाश रोहित और सतेंद्र पाठक तावडू रोड से गुरुग्राम में वारदात को अंजाम देने के लिए आ रहे हैं। इस पर पुलिस ने मानेसर पुलिस लाइन के पास नाकाबंदी कर जांच शुरू कर दी।

vikas’s criminals dead in encounter

सोमवार देर रात लगभग तीन बजे एक स्विफ्ट कार आती हुई दिखाई दी। पुलिस ने जब कार को रुकवाने का प्रयास किया तो बदमाशों ने पुलिस कर्मियों पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास करते हुए पहला नाका तोड़ दिया।

दूसरे नाके पर बदमाशों ने बैरिकेड पर टक्कर मारी और जिससे कार का संतुलन बिगड़ गया और कार आगे जाकर पत्थर से टकरा गई। कार से नीचे उतरते ही बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। इस मुठभेड़ में दोनों ओर से 10 राउंड फायरिंग हुई।

इस दौरान पुलिस की तरफ से चलाई गई गोलियां रोहित और सतेंद्र पाठक के पैरों में लगीं। दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर रोहित की मौत हो गई।

Leave a comment

Your email address will not be published.