विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी का नाम क्यों है खास, जानें वजह

vamika
vamika

नई दिल्ली: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने हाल ही में अपनी बेटी की पहली झलक फैंस को दिखा दी है. काफी समय से फैंस को इंतजार था कि कब ये कपल बेटी की तस्वीरें शेयर करेगा. कल अनुष्का शर्मा ने बेटी की एक तस्वीर शेयर की जिसमें चेहरा तो नज़र नहीं आ रहा लेकिन दोनों सितारें अपनी बेटी को निहारते हुए नज़र आ रहे हैं।

vamika
vamika

अपनी बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए अनुष्का शर्मा ने लिखा, “हम एक साथ प्यार और कृतज्ञता के साथ रहे थे लेकिन इस छोटी सी, वामिका ने इसे बिल्कुल नए स्तर पर ला दिया है. आंसू, हंसी, चिंता, आनंद- ये सभी वो इमोशन है जिन्हें हमने एक साथ पल भर में जिया. आप सभी का प्यार और दुआओं के लिए शुक्रिया.”

वामिका नाम है खास-

इसके साथ ही विराट, अनुष्का ने अपनी बेटी का नाम भी बताया (वामिका ) जो की फैंस को काफी पसंद आया, बता दें की वामिका के नाम को विराट और अनुष्का के नाम को मिलाकर बनाया गया है. जी हाँ, इस नाम में विराट का ‘व’ और अनुष्का के नाम का ‘का’ शामिल किया गया है. और इसका मतलब होता है देवी दुर्गा. दरअसल ये शब्द देवी दुर्गा का ही एक विशेषण होता है।

बात दें की 11 जनवरी को विराट और अनुष्का की जिंदगी में उनकी प्यारी सी परी का आगमन हुआ. 11 जनवरी को पापा बनने की खुशखबरी देते हुए विराट कोहली ने लिखा, था की ”हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है. हम आपके प्यार और शुभकामानओं के लिए दिल से आभारी हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.