अगर ये है आपका पहला वेलेंटाइन है तो कुछ चीजों का रखें खास ख्याल, पढ़ें खास खबर

valentines day
valentines day

नई दिल्ली : प्यार करने वालों का महीना फरवरी आ चुका है और वेलेंटाइन वीक चल रहा है। इस वीक में सबसे पहले रोज डे आता है फिर प्रपोज डे फिर तीसरे दिन सभी प्रेमी चॉकलेट डे सेलिब्रेट करते हैं। इसके बात आता है टेड्डी डे जो चौथे दिन मनाया जाता है। वहीं, आज आपका यह पहला वेलेंटाइन है तो जरूरत है आप कुछ चीजों पर खास ध्यान दें जिससे बात भी बन जाए आपका पहला वेलेंटाइन डे यादगार भी रहे।

valentines day
valentines day

इस Valentine को बनाए खास, इन प्यार भरे सदाबहार गानों के साथ करें इजहार

पार्टनर के साथ खास डेट-

वेलेंटाइन डे को सेलिब्रेट करने के लिए अधिकतर लोग अपने-अपने पार्टनर के साथ खास डेट पर जाते हैं। तो ऐसे में क्यों ना आप थोड़ी सी तैयारी कल लें जिससे आपका पार्टनर आपसे इंप्रेस हो जाए। उनके लिए तोहफा लेकर जाएं। आमूमन लड़कियों को फूल पसंद होते हैं। तो पहली डेट पर खाली हाथ जाना अच्छा नहीं लगता। ऐसे में क्यों ना आप अपने पार्टनर के लिए एक खूबसूरत फूलों का गुलदस्ता लेकर जाएं, इससे आपके डेट की शुरुआत काफी रोमांटिक होगी।

valentines day
valentines day

दिल्ली स्पेशल: दिल्ली की बड़ी खबरें || Live News

पब्लिकली करें मुलाकात

अगर आप पहली बार अपने पार्टनर के साथ डेट पर जा रहे हैं तो ध्यान रखें कि आप उन्हें कोई ऐसी जगह लेते जाएं जहां वह कंफर्टेबल फील करे। आप किसी पब्लिक प्लेस पर जा सकते हैं क्योंकि असकर ये देखा गया है कि अपने पहली डेट पर लड़किया थोड़ी नरवस होती हैं। ऐसे में में गलती से भी किसी प्राइवेट प्लेस पर ना जाएं, ताकि लड़कियों अनकंफर्टेबल महसूर ना करें और खुलकर आपसे अपने दिल की बात कह सके।

valentines day
valentines day

इस Valentine को बनाए खास, इन प्यार भरे सदाबहार गानों के साथ करें इजहार

सज्जन व्यक्ति की तरह पेश आएं

जी हां..आमतौर पर लड़कियों को शांत स्वभाव वालें लड़के ज्यादा आकर्षित करते हैं जो जेंटलमैन होते हैं।ऐसे में अगर आप अपनी पार्टनर को किसी रेस्टूरेंट में लेकर जा रहे हैं तो एक सज्जन इंसान की तरह रेस्टूरेंट में अंदर जाने से पहले उनके लिए दरवाजा खोल दें और बैठते वक्त उनके लिए कुर्सी निकालकर उन्हें बैठने के लिए कहें। आपके ऐसे व्यवहार से आपकी बात बन सकती हैं क्योंकि ये छोटी-छोटी चीजें लड़कियों को काफी आकर्षित करती है।

Leave a comment

Your email address will not be published.