Vaccination : विपक्षी दलों की PM मोदी से अपील, देशभर में फ्री किया जाए वैक्सीनेशन

vaccination in india
vaccination in india

नई दिल्लीः देश में कोरोना Vaccination को लेकर 13 विपक्षी दलों ने संयुक्त बयान जारी कर पीएम मोदी से मांग की है कि देश की जनता का फ्री वैक्सीनेशन किया जाये।इन दलों ने यह भी मांग की है कि केंद्र सरकार पूरे देश में मुफ्त टीकाकरण कार्यक्रम तुरंत लागू करे और सभी लोगों का जल्द से जल्द वैक्सीनेशन हो जिससे कोरोना के खिलाफ लड़ाई में बल मिले।

Corona Update : देश में अगले हफ्ते पीक पर होगा कोरोना, जानें वैज्ञानिकों की राय

Vaccination : 35,000 करोड़ का बजट

बता दें की इन 13 पार्टियों के नेताओं ने संयुक्त बयान में कहा गया है, ”हमलोग केंद्र सरकार से मांग करते हैं देश भर में जल्द से जल्द फ्री टीकाकरण अभियान चालाया जाए. देश में फ्री टीकाकरण के लिए 35,000 करोड़ रुपए के बजट का आवंटन हो.”इन नेताओं ने फ्री वैक्सीनेशन के अलावा पीएम मोदी से मांग की है कि देश में मरीजों के लिए अस्पतालों में ऑक्सीजन की निर्बाध आपूर्ति किया जाए।

आलिया भट्ट ने शेयर किए वेरिफाइड COVID हेल्पलाइन नंबर, देखें पूरी लिस्ट

विपक्षी दलों की मांग

संयुक्त बयान पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, महाराष्ट्र CM उद्धव ठाकरे, कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी, पूर्व पीएम एचडी देवगौड़ा, झारखंड के CM हेमंत सोरेन, डीएमके नेता एमके स्टालिन, बीएसपी चीफ मायावती, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव, एनसीपी प्रमुख शरद पवार, सीपीआई महासचिव डी राजा और सीपीएम महासचिव सीताराम येचुरी की ओर से जारी किया गया है।

https://www.youtube.com/watch?v=gB0UtnDIpkk

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *