स्कूल से घर लौट रही छात्रा के साथ गांव के ही तीन लोगों ने किया गैंगरेप

गोंड़ा में केस दर्ज
गोंड़ा में केस दर्ज

गोंडा ; उत्तर प्रदेश के गोंडा जनपद में एक 10वीं की छात्रा के साथ गांव के ही एक अधेड़ पर अपने तीन साथियों के साथ मिल कर गैंगरेप करने का आरोप लगा है।

शिकायत दर्ज
शिकायत दर्ज

पीड़िता स्कूल से घर वापस लौट रही थी , तभी गांव के ही एक व्यक्ति ने अपने तीन साथियों साथ उसे गन्ने के खेत में खींचकर ले गए। और फिर उसके साथ गैंगरेप को अंजाम दिया गया था । इतना ही नहीं दुष्कर्म करने के बाद डराने के लिए चाकू से उसके हाथ पर वार भी किया गया था। साथ ही चुप रहने को धमकी भी दी गई थी। जिस के बाद पीड़ित हाईस्कूल छात्र की तहरीर पर पुलिस ने एक नामजद और 4 लोगों को रेप,पॉक्सो एक्ट समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया था। जिस के बाद पीड़िता को मेडिकल परिक्षण के लिए भेजा गया था ।

इसे भी देखे : Rajasthan Budget 2021 Live Updates: प्रत्येक जिले के समेकित विकास पर जोर

पीड़ित छात्रा

पीड़ित छात्रा ने जानकारी दी कि चारों ने दुष्कर्म के बाद चाकू से हमला किया और धमकी दी कि यदि घटना के बारे में किसी को बताया तो तुम्हें व तुम्हारे परिवार वालों को जान से मार दिया जाएगा । छात्र की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस
पुलिस

पुलिस के बयान

पुलिस अधीक्षक थाना मनकापुर में शाम को एक युवती ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि गांव के एक व्यक्ति ने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ दुष्कर्म किया था। वारदात होने पर पीड़िता की शिकायत तत्काल दर्ज की गई ।ओर छात्रा को मेडिकल के लिए भेजा गया है। साथ ही पुलिस के जानकारी मिली कि पीड़िता के परिवार और आरोपी के बीच पहले भी विवाद चल रहा था। अधिकारी पूरे साक्ष्यों को संकलित कर रहै है। जिस के बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Leave a comment

Your email address will not be published.