UK : मसूरी में करोड़ो की निर्माणाधीन पार्किंग का लेंटर गिरा, 10 घंटे बाधित रही रोड

mussoorie-under-constrction-parking
mussoorie-under-constrction-parking

नई दिल्लीः जाम से निजात के लिए लोक निर्माण विभाग की ओर से मसूरी में करोड़ों की लागत से बन रहा निर्माणाधीन पार्किंग का लेंटर अचानक गिर गया. पार्किंग के नीचे कोई ट्रैफिक नहीं चल रहा था जिसकी वजह से बड़ा हादसा होने से बच गया. घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है. लेकिन लेंटर गिरने से मसूरी-देहरादून मार्ग करीब 10 घंटों तक बंद रहा।

mussoorie-under-constrction-parking
mussoorie-under-constrction-parking

32 करोड़ की लागत

बता दें कि, मसूरी में जाम से निजात दिलाने के लिए 32 करोड़ की लागत से बन रहे पार्किंग का कार्य पहले ही कछुआ गति से चल रहा है. जबकि यह पार्किंग एक साल में बनकर तैयार होना था. लेकिन छह साल बाद भी पार्किंग का निर्माण पूरा हुआ. इसको लेकर कई बार प्रशासन के अधिकारियों ने कंपनी को फटकार भी लगाई है. इस वर्ष बारिश का सीजन शुरू होने से पहले पार्किंग का कार्य पूरा होना था।

Assam Election Results : असम में किसके हाथ लगेगी चाबी, रुझानों में भाजपा आगे कांग्रेस पीछे

-mussoorie-under-constrction-parking
-mussoorie-under-constrction-parking

नगर पालिका अध्यक्ष

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार शाम छह बजे पार्किंग को जोड़ने के लिए एप्रोच बनाए जाने का लेंटर डाला गया. जो सुबह करीब साढ़े तीन बजे भरभरा कर गिर गया. गनीमत रही कि मार्ग पर वाहन नहीं थे. इस मामले को गंभीरता से लेते हुए नगर पालिका अध्यक्ष अनुज गुप्ता ने कहा कि निर्माणाधीन पार्किंग का लेंटर गिरना गुणवत्ताहीन कार्य का परिचायक है. ऐसे में कार्यदायी संस्था पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

https://www.youtube.com/watch?v=ftPTe5dR5OQ

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *