Trivendra Rawat: उत्तराखण्ड में बदलेगा सीएम? अचानक दिल्ली रवाना हुए रावत

Trivendra Rawat
Trivendra Rawat

नई दिल्लीः Trivendra Rawat: उत्तराखंड की राजनीति में एकबार फिर से हलचल शुरू हो गई है। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत अचानक दिल्ली रवाना हुए हैं। सीएम जौलीग्रांट एयरपोर्ट से स्टेट प्लेन से दिल्ली जा रहे हैं। मुख्यमंत्री कार्यालय के मुताबिक उनका राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात का कार्यक्रम है। आपको बता दें कि सीएम को आज पहले ग्रीष्मकालीन राजधानी गैरसैंण में अंतरराष्ट्रीय दिवस पर एक कार्यक्रम में शामिल होना था।

Trivendra Rawat : सियासी पारा गरम

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत के आज अचानक से दिल्ली दौरे पर एक बार फिर से उत्तराखंड में सियासी पारा गरम है, नेतृत्व परिवर्तन की अटकलें एक बार फिर से सियासी गलियारों में तेज हो गई हैं, वहीं सीएम के अचानक दिल्ली जाने पर नेता प्रतिपक्ष इंदिरा ह्रदयेश ने कहा कि 2 दिन पहले देहरादून में आए हुए केंद्रीय पर्यवेक्षकों का दौरा नेतृत्व परिवर्तन को लेकर था, लेकिन ये भाजपा का अंदरूनी मामला है और इस मामले से कांग्रेस का कोई लेना देना नही है, विधानसभा सत्र के दौरान ही नेतृत्व परिवर्तन को लेकर काफी हल्ला हुआ था, लेकिन आज सीएम दिल्ली गए हैं और अब उनके दिल्ली से लौटने के बाद ही कुछ पता चल पाएगा की नेतृत्व परिवर्तन को लेकर क्या स्थिति है।

भाजपा कोर ग्रुप की बैठक

इससे पहले शनिवार को भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह ने देहरादून आकर प्रदेश भाजपा कोर ग्रुप की बैठक ली थी। इस दौरान नेतृत्व परिवर्तन से लेकर मंत्रिमंडल विस्तार की अटकलें रहीं। हालांकि, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने नेतृत्व परिवर्तन की अटकलों को खारिज कर दिया था।

साथ ही यह भी बात कही गयी है की त्रिवेंद्र रावत की तबियत कुछ दिनों से खराब थी इसलिए भी दिल्ली रवाना हुए हैं, लेकिन शाम 5 बजे त्रिवेंद्र रावत भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाक़ात करेंगे। तभी कुछ साफ़ हो पायेगा की प्रदेश के मुख्यमंत्री बदलेंगे या फिर कुछ और

विश्व महिला दिवस के उपलक्ष में महिला सम्मान समारोह का आयोजन

Leave a comment

Your email address will not be published.