यूपी के सिद्धार्थनगर में भीषण सड़क हादसा, 3 बच्चों समेत 6 की मौत, 4 जख्मी

siddharth nagar road accident
siddharth nagar road accident

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में बड़ा सड़क हादसा हुआ है (Siddharth Nagar Road Accident) हादसे में छह लोगों की मौत हो गई है। जबकि चार लोग घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच शुरू कर दी है।

पुलिया से टकराई बोलेरो –

siddharth nagar road accident

सिद्धार्थनगर के सदर थाना इलाके के बढया गांव के पास एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में कार में सवार छह लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 लोग जख्मी हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
मिली जानकारी के अनुसार, कपिलवस्तु कोतवाली इलाके के रक्सेल निवासी अनिल पुत्र रामचन्द्र अपने घर से मुंडन संस्कार करवाने के लिए मैरवा बिहार जा रहे थे। जैसे ही वह बढया गांव के पास पहुंचे, अचानक अनियंत्रित होकर कार पलट गई।

हादसे में मौत –

हादसे में शिवांगी (8), हिमांशु (3), उमेश (16), सावित्री देवी, सवरस्ती (67) और कमलावती समेत छह की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चार लोग घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी राजेश शुक्ला ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया।(Siddharth Nagar Road Accident)इस मामले में नौगढ़ चौकी प्रभारी ने बताया कि शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

Leave a comment

Your email address will not be published.