Twitter पर यूपी पुलिस का सख्त रवैया, कहा- थाने में पेश हों ट्विटर इंडिया के एमडी

twitter india
twitter india

नई दिल्लीः गाजियाबाद के लोनी में हुई बुजुर्ग की पिटाई के मामले में Twitter के लापरवाह बर्ताव पर उत्तर प्रदेश पुलिस अब सख्त हो गई है, यूपी पुलिस ने सोमवार शाम नोटिस भेजकर ट्विटर इंडिया के एमडी को 24 जून की सुबह साढ़े दस बजे तक लोनी बॉर्डर थाने में उपस्थित होने के निर्देश दिए हैं। गाजियाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित पाठक ने नोटिस में चेतावनी दी कि पेश नहीं होने पर मुकदमा चलाया जा सकता है।

कोरोना की तीसरी लहर से चार चरणों की तैयारी द्वारा लड़ेंगे- योगी

नौ लोगों के खिलाफ केस

बता दें की गाजियाबाद वायरल वीडियो में पुलिस ने दो कंपनियों और एक मीडिया संस्थान समेत नौ लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। इस मामले पर ट्विटर ने जो जवाब दिया उससे पुलिस संतुष्ट नहीं है,ट्विटर के अनुसार वह सभी पोस्ट की जांच करने में सक्षम नहीं है। ट्विटर इंडिया के एमडी मनीष माहेश्वरी ने ई-मेल के जरिये भेजे जवाब में कहा कि वह वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये पुलिस की जांच में सहयोग करना चाहते हैं।

Twitter इंडिया MD को नोटिस

गौरतलब है की ट्विटर इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर ने कहा है क‍ि वीडियो कॉन्‍फ्रेंस‍िंग के जरिए जांच में जुड़ सकते हैं। मैनेजिंग डायरेक्टर ने यह भी कहा क‍ि विवाद वाले मामले से हमारा कोई लेना देना नहीं है और हम इस विषय को डील नहीं करते हैं। इसके बाद कहा जा रहा हैे कि गाजियाबाद पुलिस ट्विटर इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर के जवाबों से संतुष्ट नहीं है। यही वजह है कि इस मामले में गाजियाबाद पुलिस ने ट्विटर इंडिया को दोबारा नोटिस भेजा है।

https://www.youtube.com/watch?v=1AlEEs91gMo

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *