मां की डांट से 17 वर्ष की लड़की ने खुद को मारी गोली, पुलिस ने शुरू की जांच

UP NEWS : 17 Years Girl shot herself
UP NEWS : 17 Years Girl shot herself

नई दिल्ली : सनसनी खेज मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद से सामने आया हैं. जहां एक 17 साल की इंटर की छात्रा ने खुद को गोली मार ली. एक बच्ची को अपनी मां की डांट इतनी बुरी लगी कि उसने घर में रखे तमंचे से खुद को गोली मार ली, इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

UP NEWS : 17 Years Girl shot herself

सभी माता पिता चाहते है उनके बच्चे सही राह पर चले, कई बार बच्चों को प्यार के साथ साथ डांट भी मारनी पड़ जाती है. लेकिन परिजनों की डांट फटकार से कोई आत्महत्या कर ले तो यह चिंता का विषय है।

पोस्टमॉर्टम के बाद आगे की कार्रवाई होगी-

आपको बता दें कि मामला मुरादाबाद जनपद के थाना मुंढापांडे इलाके का है. पिता का कहना है कि बेटी को मां ने किसी बात को लेकर डांट दिया था. जिसके बाद बेटी ने तमंचे से खुद को गोली मार ली, इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. वहीं, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया. पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

UP NEWS : 17 Years Girl shot herself

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी अस्पताल पहुंच गई. वहीं, मौके पर पहुंचे सब इंस्पेक्टर अर्जुन त्यागी ने बताया कि मृतक लड़की 12वीं की छात्रा थी. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है. मुरादाबाद एसपी सिटी अमित आनंद का कहना है कि एक लड़की का अपनी माता से विवाद हो गया था. जिससे गुस्सा होकर उसने अपने घर में रखे तमंचे से अपने आप को गोली मार ली. इसमें पीएम की कार्रवाई और अन्य विधिक कार्रवाई पूर्ण की जा रही है।

Leave a comment

Your email address will not be published.