कासगंज में शादी करने में असफल रहे प्रेमी जोड़े ने काली नदी पर चूमा फांसी का फंदा

lover sucide in kasganj
lover sucide in kasganj

कासगंज : उत्तर प्रदेश के जनपद कासगंज से खबर सामने आई है। जहां शादी करने में एक असफल प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर खुदकुशी करने का मामला सामने आया है। घटना की सूचना पर पहुंचे डीएम, एसपी ने दोनो के शवो को पेड से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।वहीं पुलिस दोनो के परिजनो की तहरीर पर आगामी कार्रवाई में जुटी हुई है। दोनो युवक युवती के अंत की वजह प्रेम कहानी बताई जा रही है।

lover sucide in kasganj
lover sucide in kasganj

प्यार में दे दी जान

घटना कासगंज कोतवाली क्षेत्र के गांव भरसोली मुस्ताफाबाद गांव के समीप काली नदी के किनारे मंगलवार की सुबह एक युवक और एक युवती के शव पेड़ पर लटके मिलने से सनसनी फैल गई। गांव में इस तरह की चर्चा थी कि दोनो युवक युवती एक दूसरे से प्यार करते थे। दोनो की शिनाख्त भरसोली मुस्ताफाबाद निवासी रंजना के रूप में और युवक की शिनाख्त निशांत के रूप में हुई। दोनो एक ही जाति के बताये जा रहे हैं। रंजना की शादी डेढ वर्ष पूर्व हो गई दी, जबकि निशांत भी शादीशुदा था। दोनो के प्यार के चलते निशांत की पत्नी निशांत को छोडकर चली गई थी।

खुशखबरी : कासगंज में आज से चलेंगी इतनी अनारक्षित ट्रेन, अब राह होगी आसान

पोस्टमार्टम के लिए भेजे शव

जनतंत्र टीवी के संवाददाता देवेंद्र यादव ने बताया कि रंजना अपनी ससुराल से अपने मायके आ गई और बीती सोमवार की शाम दोनो घर से लापता हो गये। दोनो के परिजनों ने काफी खोजबीन की, लेकिन दोनो का कोई अतापता नहीं चला। सुबह दोनो के शव फांसी के फंदे पर लटकते मिले।यह दोनो के प्यार की अंत कहानी देखकर परिवार में कोहराम मच गया। इलाका पुलिस के साथ जिलाधिकारी चंद्र प्रकाश सिंह और एसपी मनोज सोनकर भी पहुंच गये। जहां दोनो के शवो को उतरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कासगंज : सोरों तीर्थनगरी में शुरू हुआ कांवड़ मेला, पहुंचने लगे कांवड़िए, निर्देश जारी

मनोज सोनकर ने दी जानकारी

इस मामले में पुलिस अधीक्षक मनोज सोनकर के मुताबिक एक लडका लडकी का शव भरसोली मुस्ताफाबाद गांव में काली नदी के किनारे जंगल में पेड पर लटकते पाये गये हैं। परिजनो को कहना है कि दोनो घर से लापता थे। दोनो की तलाश की गई थी, लेकिन नहीं मिले। सुबह दोनो के शव पेड पर लटकते हुए मिले हैं। शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनो द्वारा जो भी तहरीर दी जायेग, उसके अनुसार आग्रिम विधि कार्रवाई की जायेगी.

Farmer Protest पर सड़क के बीच में ही भिड़ पड़े दोनों  

Leave a comment

Your email address will not be published.