CBI की गिरफ्त में UP का सरकारी इंजीनियर, 50 बच्चों के कथित यौन शोषण का आरोप

UP Engineer Child abuse
UP Engineer Child abuse

नई दिल्ली : यूपी से बच्चों के यौन शोषण का बड़ा मामला सामने आ रहा है. यूपी सिंचाई विभाग के जूनियर इंजीनियर को करीब 50 बच्चों के यौन शोषण के आरोप में CBI ने गिरफ्तार किया है. आरोपी इंजीनियर कथित तौर पर बच्चों के यौन शोषण से जुड़े वीडियो और दूसरे कंटेट डार्क नेट पर भी डालता था. अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि आरोपी 10 से अधिक सालों से ऐसा कर रहा था. आरोपी कथित तौर पर वीडियो और फोटोग्राफ की ऑनलाइन बिक्री भी करता था. बच्‍चों के साथ यौन शोषण की ‘करतूत’ को तीन जिलों चित्रकूट, बांदा और हमीरपुर में अंजाम दिया गया. आरोपी जूनियर इंजीनियर को बांदा जिले में अरेसट किया गया और उसे जल्‍द ही कोर्ट में पेश किया जाएगा ।

UP Engineer Child abuse
UP Engineer Child abuse

सीबीआई  को तलाशी के दौरान जूनियर इंजीनियर से आठ मोबाइल फोन, करीब आठ लाख रुपये की नकदी, सैक्‍स टॉयज, लैपटॉप और बड़ी मात्रा में चाइल्‍ड सेक्‍स एब्‍यूस मटेरियल बरामद किया है. आरोपी ने जांचकर्ताओं को बताया है कि इस करतूत को लेकर  मोबाइल फोन या इलेक्‍ट्रॉनिक गेजेट्स का लालच देकर बच्‍चों का मुंह बंद रखता था ।

UP Engineer Child abuse
UP Engineer Child abuse

एक डाटा के अनुसार भारत में हर रोज 100 से अधिक बच्‍चों का यौन शोषण होता है. पिछले साल के मुकाबले इसमें करीब 22 फीसदी का उछाल आया है।

 

Leave a comment

Your email address will not be published.