Drunk: नशे में धुत सिपाही की दबंगई, JCB चालक को मुँह और हाँथ पर काटा दांत से

UP Crime news
UP Crime news

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में नशे(Drunk) में धुत फौजी और सिपाही के हंगामे का वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल फौजी और सिपाही दोस्त थे और शराब पीकर कार से जा रहे थे। इसी बीच एक जेसीबी चालक(JCB Driver) से झड़प हो गयी। आपको बता दें जिसके बाद नशे में धुत फौजी और सिपाही ने जेसीबी चालक सहित 3 लोगों को सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक ने सिपाही को सस्पेंड कर दिया है।

UP Crime news
UP Crime news

Drunk Soldier: वीडियो हुआ वायरल

कानपुर के सट्टी थाने से महज़ कुछ मीटर दूर मुगल रोड पर थाने में तैनात सिपाही लालेंद्र सिंह अपने दोस्त फौजी विनय यादव और शाहजहाँपुर निवासी कार में बैठकर शराब पी रहे थे। फौज में तैनात हैं और इस समय छुट्टी पर गांव आया है। इसी दरमियान जेसीबी मालिक राजकुमार अपने भाई और जेसीबी ऑपरेटर के साथ निकल रहे थे। राजकुमार ने सिपाही लालेंद्र से जेसीबी निकालने के लिए कार हटाने की बात कही, तो शराब के नशे में चूर सिपाही और साथी फौजी को उनकी शान के खिलाफ लगी और गाली गलौज करते हुए जेसीबी मालिक सहित उसके भाई और ऑपरेटर को पीटना शुरू कर दिया।

Punjab में नशीले पदार्थ देकर UP, बिहार के मजदूरों से कराया जा रहा है काम

UP Crime news
UP Crime news

सड़क पर मचा तांडव 

बता दें बीच सड़क पर हो रहे तांडव को देख लोगों का जमावड़ा लग गया। लेकिन उनकी गुंडई और दबंगई के आगे सभी मूकदर्शक बने तमाशा देखते रहे। किसी ने भी उन्हें बचाने का साहस नही किया। लोगो में इस बात का खौफ था कि पिटाई करने वाला कोई आम इंसान नही बल्कि थाने में तैनात सिपाही और एक फौजी है। जिसके चलते जेसीबी मालिक सहित उसके भाई और ऑपरेटर की पिटाई होती रही। इन दबंगो ने मानवता को तार-तार कर दिया और जेसीबी मालिक के शरीर पर जगह-जगह काट भी लिया।

Drunk
JCB Driver

कार्यवाही के आदेश

हालांकि पुलिस ने घायलों को मेडिकल के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र राजपुर भेजा है। इस घटना का वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जिसके बाद पुलिस अधीक्षक कानपुर देहात ने सट्टी थाने में तैनात आरोपी सिपाही लालेंद्र सिंह को तत्काल निलंबित कर दिया है और आगे जांच के बाद कार्यवाही के आदेश दिए हैं।

अपना उत्तर प्रदेश || Uttarpradesh News || Livenews | Jantantra TV LIVE

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *