UP Corona Alert : बढ़ते कोरोना मामले को लेकर अलर्ट, अधिकारियों को किया सचेत

जनसेवा से बनेंगे नेता
CM Yogi

नई दिल्ली: UP Corona Alert : महाराष्ट्र, केरल, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, पंजाब, हरियाणा और केरल आदि राज्यों में कोरोना वायरस के मामले बढ़ते देख उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को अलर्ट पर रहने के लिए कहा ह। साथ ही बता दे यूपी इन राज्यों से आने वाले लोगों के लिए जल्द ही दिशानिर्देश भी जारी कर सकता है। इस दिशा-निर्देशों के तहत रेड जोन से आने वाले यात्रियों के लिए अनिवार्य तौर पर परीक्षण कराने और क्वारंटीन रहने के लिए कहा जा सकता ह।

UP Corona Alert
UP Corona Alert

महाराष्ट्र में लगातार बढ़ रहे हैं कोरोना केस, कई इलाकों में आज से लॉकडाउन

UP Corona Alert : उत्तर प्रदेश में अलर्ट जारी

स्वास्थ्य महासचिव डॉ. डी.एस. नेगी ने कहा है, “वैसे तो उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के मामलों में गिरावट आई है। सीमावर्ती जिलों की खासतौर पर निगरानी राखी जा रही है और कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग भी की जा रही है। वताया गे है की राज्य सरकार रोजाना 1.25 लाख से ज्यादा नमूनों का परीक्षण कर रही है। सूत्रों से पता चला है कि मुख्यमंत्री ने सभी संबंधित अधिकारियों को कोविड को लेकर कड़ी नजर रखने और आक्रामक तरीके से परीक्षण, ट्रैकिंग और उपचार जारी रखने का निर्देश दिया ह।

UP Corona Alert
UP Corona Alert

अधिकारियों को सतर्क रहने के लिए

वहीं सरकार के प्रवक्ता ने कहा कि शिवरात्रि और होली जैसे त्यौहारों के चलते अधिकारियों को सतर्क रहने के लिए कहा गया है. उन्होंने कहा, “लोगों से कहा गया है कि वे सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क पहनने और हाथ धोने जैसे सुरक्षा प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करें.

Leave a comment

Your email address will not be published.