सहेली के प्रेमी के साथ रची हत्या की साजिश, सामने आया चौकाने वाला राज़

UP Brabanki Crime
UP Brabanki Crime

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से एक बड़ी खबर सामने आयी है , जहां तालाब के पास एक युवकी का शव मिलने से सनसनी मच गयी है आपको बता दें त्रिकोणीय प्रेम कहानी में हुए इस हत्याकांड का राजफाश करते हुए पुलिस ने मृतका के प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही वारदात में प्रयुक्त उपकरण भी बरामद कर लिए हैं और लापता युवती को उसकी सहेली ने अपने घर में प्रेमी के साथ मिलकर मौत के घाट उतारा था।

UP Brabanki Crime
UP Brabanki Crime

एसपी डॉ. अरविंद चतुर्वेदी ने बताया कि मीरगांव की युवती 27 नवंबर को घर से निकली थी और 28 नवंबर को उसका शव गौराचक तालाब के पास बोरे में मिला था, बताया जा रहा हैं युवती की गला रेतकर हत्या की गई थी। मृतका के पिता ने गांव के अतीक पर पुत्री के अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। राजफाश के लिए एएसपी आरएस गौतम के पर्यवेक्षण में पांच टीमें गठित की गई थीं। एसपी ने बताया कि युवती से आरोपित अतीक के करीब चार वर्षों से संबंध थे। डेढ़ वर्ष पहले अतीक के संबंध मृतका की सहेली वंदना से हो गए ।

UP Brabanki Crime
UP Brabanki Crime

अतीक ने युवती को यह कहकर वंदना के घर बुलाया कि हम दोनों वहीं से भागकर शादी कर लेंगे। वंदना ने भी युवती को फोन किया था। नींबू लाने का बहाना कर निकली युवती सीधे वंदना के घर पहुंची। यहां अतीक पहले से मौजूद था। तीनों आपस में बात करने लगे तभी अतीक ने पूर्व नियोजित तरीके से मृतका को पटक दिया। वंदना ने अपनी सहेली का सिर पकड़ा और अतीक ने उसकी गर्दन पर बांके से वार कर हत्या कर दी।

Leave a comment

Your email address will not be published.