बंगाल में केंद्रीय मंत्री वी मुरलीधरन के काफिले पर तृणमूल कार्यकर्ताओं द्वारा हमला

TMC-goons-attacked-
TMC-goons-attacked-

नई दिल्लीः बंगाल में चुनावी नतीजे आने के बाद से ही हिंसा शुरू हो गई है. अब बंगाल के पश्चिमी मिदनापुर में विदेश राज्य मंत्री वी मुरलीधरन की कार पर स्थानीय लोगों ने हमला किया है. ये जानकारी खुद मुरलीधरन ने हमले का वीडियो ट्वीट कर दी है. उन्होंने तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर हमले का आरोप लगाया है।

केंद्रीय मंत्री वी मुरलीधरन के काफिले पर हमला

बता दें की कई केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता अपने कार्यकर्ताओं को हौसला देने के लिए बंगाल जा रहे हैं. विदेश राज्य मंत्री वी मुरलीधरन आज पश्चिमी मिदनापुर में एक बीजेपी कार्यकर्ता से मिलने उनके घर जा रहे थे. तभी रास्ते में लाठी डंडों से उनके काफिले पर हमला हुआ है. इस दौरान उनकी गाड़ियों के शीशे टूट गए. बंगाल में चुनाव खत्म होने के बाद भी लगातार हिंसा की खबरें आ रही हैं।

COVID-19 : पिछले 24 घंटे में 3 लाख से ज्यादा मरीज हुए ठीक, जानें ताजा आंकड़े

car-attacked-by-locals-in-bengal
car-attacked-by-locals-in-bengal

राज्य सरकार को चेतावनी

केंद्रीय गृह मंत्रालय ने पश्चिम बंगाल में चुनाव के बाद हुई कथित हिंसा के कारणों की पड़ताल करने और राज्य में जमीनी हालात का जायजा लेने के लिए चार सदस्यीय दल का गठन किया है. मंत्रालय ने बंगाल सरकार से राज्य में चुनाव के बाद हुई हिंसा की विस्तृत रिपोर्ट सौंपने और समय गंवाए बिना ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए आवश्यक कदम उठाने को कहा था. मंत्रालय ने राज्य सरकार को चेतावनी दी थी कि यदि राज्य सरकार ऐसा करने में विफल होती है तो मामले को गंभीरता से लिया जाएगा।

https://www.youtube.com/watch?v=7NdWXILk3kc

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *