ग्रेटर नोएडा: पुलिस ने मुठभेड़ में किया दो बदमाशों को गिरफ्तार, हथियार बरामद

two criminal arrested in gr noida
two criminal arrested in gr noida

नई दिल्लीः हाल ही में ग्रेटर नोएडा वेस्ट में पुलिस ने बदमाशों का एनकाउंटर किया है. इस मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार हुए हैं. बता दें की मुठभेड़ के दौरान फायरिंग भी हुई, जिसमें एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया. जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बिसरख कोतवाली प्रभारी मुनीष चौहान ने बताया कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट में लूटपाट करने वाले बदमाशों के बारे में जानकारी मिली थी. सूचना मिलने के बाद चेरी काउंटी सोसाइटी के पास उनकी घेराबंदी की गई. उन्होंने बताया की चेकिंग के दौरान पुलिस को दो बदमाश बाइक में आते दिखे. बदमाशों को आता देख पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया।

दोनों बदमाशों को किया गिरफ्तार-

पुलिस ने जब बदमाशों को रोकने की कोशिश की तो बदमाशों ने फायरिंग कर दी. जवाब में पुलिस ने भी गोलियां चलाई. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई. इस तरह पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया.पुलिस ने बदमाशों के पास से लूटा हुआ कैश और हथियार बरामद किये है।

लंबे समय से दे रहे थे आपराधिक घटनाओं को अंजाम-

पुलिस ने बताया कि घायल बदमाश का नाम सचिन है और वो रामपुर का रहने वाला है. वहीं दूसरा बदमाश बृजेश बदायूं से है. पुलिस ने बदमाशों के पास से बाइक, तमंचा व कारतूस बरामद किया है. इसके अलावा लूट के साढ़े 10 हजार रुपये भी बरामद किए गए हैं।

कोतवाली प्रभारी ने बताया कि बदमाश अपने साथियों के साथ मिलकर लंबे समय से आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहा था. बता दें की बदमाशों ने बीते दिनों एक सोसाइटी के सामने युवक से चैन लूट की घटना को अंजाम दिया था।

 

Leave a comment

Your email address will not be published.