जानिए, ट्वीटर पर क्यों ट्रेंड हो रहा है #योगी_हीरो_केजरी_जीरो

tweeter-trend-on-cm-yogi-cm-kejriwal
twitter-trend-on-cm-yogi-cm-kejriwal

दिल्लीः उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर हलचल तेज हो गयी है, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश के बाद से ही यूपी की राजनीति में सरगर्मी बढ़ गयी है. मंगलवार को ही आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने UP विधानसभा चुनाव में अपने उम्मीदवार उतारने का ऐलान किया है। मीडिया में हर तरफ उत्तर प्रदेश की राजनीती को ही लेकर चर्चा हो रही है तो वहीं पर बुधवार को सोशल मीडिया साइट ट्वीटर पर आम आदमी पार्टी सपोर्टर्स ने #KejriwalVsYogiModel ट्रेंड करवाना शुरू कर दिया।
राज कुमार मीणा लिखते केजरीवाल के पक्ष में लिखते हैं की ‘खुद तय करें कि किसका स्कूल बेहतर है?’

 

सुल्तानपुर माजरा दिल्ली विधानसभा के विधयक मुकेश अहलावत लिखते हैं की, ‘वैसे कौन सा स्कूल मॉडल दिखाएंगे कभी खबर आती है बच्चों को सर्दी मे स्वेटर नहीं मिले कभी खबर आती है मिड डे मील मे नमक रोटी मिली है।’ जिस स्कूल को दिखाने को बोलेंगे उसके प्रिन्सिपल से लेकर चपरासी तक की शामत आ जाएगी सब की नींद गायब हो जाएगी महीने भर के लिए.

योगी हीरो केजरी जीरो-
जब ट्वीटर पर KejriwalVsYogiModel ट्रेंड करने लगा तो, उत्तर प्रदेश और खासकर भाजपा और राष्ट्रवाद से प्रभावित लोगों ने #योगी_हीरो_केजरी_जीरो का ताता लग गया और देखते ही देखते वो ट्रेंडिंग हो गया.
अपूर्वा सिंह जो की सोशल वर्कर हैं वो तंज कसते हुए लिखती हैं Delhi CM Vs YogiModel

https://twitter.com/iSinghApurva/status/1339193457504481280?s=20

एडवोकेट प्रशांत पटेल उमराओ जो की सुप्रीम कोर्ट में प्रेक्टिस कर रहे हैं, लिखते हैं की “गन्ना किसानों के हित में मोदी सरकार का बड़ा निर्णय। सरकार नें गन्ना किसानों के लिए ₹ 3500 करोड़ की सहायता को स्वीकृति दी। यह राशि सीधे किसानों के खातों में जमा होगी। इस निर्णय से पांच करोड़ गन्ना किसान और पांच लाख कामगार लाभान्वित होंगे।”

 

सोशल मीडिया एक्सपर्ट रवी भदौरिया लिखते हैं की “दिल्ली की जनसंख्या से 14 गुना बड़ी जनसंख्या को कोरोना जैसी महामारी से न सिर्फ बचा कर रखा बल्कि पूरे विश्व को बताया कि शासक यदि योग्य और कर्मठ हो तो कोई भी महामारी, संकट जनता का बाल भी बांका नहीं कर सकती।
ऐसे दिव्य पुरूष से किसी नौसिखिए की तुलना अमान्य है।”

चहल शेखर एक सामाजिक कार्यकर्ता हैं वो लिखते हैं और एक फोटो भी अपलोड करके लोगों से गुजारिश करते हैं अगर आप मेरी बात से सहमत हैं तो इसे रीट्वीट करें

https://twitter.com/Chahal_Shekhar/status/1339193689252347905?s=20

ट्वीटर यूजर रितेश महेश्वरी जिनको प्रधानमंत्री फॉलो भी करते हैं वो लिखते हैं की “उत्तर प्रदेश की जनसंख्या 28 करोड़ है और दिल्ली की जनसंख्या बस 2 करोड़ है। कोविड 19 जैसी घातक महामारी को योगी जी ने उम्दा कार्य किया और केजरीवाल ने?”

 

Leave a comment

Your email address will not be published.