Train: पटरियों के बीच दौड़ते हुए आया स्विचमैन और मौत के मुंह से खींच लाया बच्‍चे को

Train

नई दिल्ली(Train): लोग कहते है कि जिंदगी और मौत ऊपर वाले के हाथों है,कुछ लोग ये भी कहते है कि जाको राखे साइयां मार सके ना कोय। ये मुहावरा आपने भी कई बार सुना होगा लेकिन आज हम आपको ऐसा ही एक इंटरनेट पर वायरल हो रहे है विडियों के बारे में बतायेगें, जिससे देखकर आपको इस मुहावरे पर एक बार फिर यकीन होने लगेगा।

Train

Lockdown Special Train: मुंबई से यूपी, बिहार के लिए स्पेशल ट्रेन, जानें रूट व समय

पिता के साथ खड़ा था बच्चा

दरअसल ये मामला महाराष्‍ट्र के मुंबई डिवीजन का है। महाराष्‍ट्र के वांगनी स्‍टेशन के प्‍लेटफॉर्म नंबर 2 पर एक बच्‍चा अपने पिता के साथ खड़ा था। इसी दौरान उसका संतुलन बिगड़ गया और बच्‍चा प्‍लेटफॉर्म से पटरी पर गिर पड़ा। इसी दौरान दूसरी तरह ट्रेन आती दिखाई दी। पिता जब तक कुछ करता तब तक वहां पर एक स्विचमैन दौड़ते हुए आया और बच्‍चे को बचा लिया। बच्‍चे को बचाने का वीडियो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गया।

गिरने के बाद उसी ट्रैक पर आ रही थी ट्रेन

जानकारी के मुताबिक महाराष्‍ट्र के वांगनी स्‍टेशन के प्‍लेटफॉर्म नंबर 2 पर एक बच्‍चा अपने पिता के साथ खड़ा था। इसी दौरान जब दूसरी तरह से ट्रेन आई तो बच्‍चे का संतुलन बिगड़ गया और बच्‍चा पटरी पर गिर पड़ा। बच्‍चे को पटरी पर गिरा देख और दूसरी ओर से ट्रेन आती देख पिता को कुछ समझ में नहीं आ रहा था।इसी दौरान महाराष्ट्र के मुंबई डिवीजन में स्विचमैन मयूर शेल्खे वहां फरिश्‍ते की तरह दौड़ते हुए पहुंचे और बच्‍चे को पटरी से उठा लिया।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, कैसे कोविड नियमों का उलंग्घन करने के बाद भी एक महिला और उसका पति उलझे पुलिस से

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *