नोएडा दौरे पर CM योगी : वैक्सीनेशन सेंटर का निरीक्षण कर इन मुद्दों पर दिया जोर

नई दिल्लीः सीएम योगी आज तीन जिलों के दौरे पर हैं। सीएम योगी सबसे पहले गौतमबुद्धनगर जिले में पहुंचे। यहां से सीएम योगी का काफिला इंदिरा गांधी कला केंद्र पहुंचा। नोएडा के सेक्टर छह स्थित इंदिरा गांधी कला केंद्र मीडिया वैक्सीनेशन सेंटर में सीएम योगी ने निरीक्षण किया।

गांवों में कोरोना की रोकथाम के लिए सरकार ने जारी की नई गाइडलाइन, जानें विस्तार से

प्रतिनिधियों के साथ बैठक

बता दें की सीएम योगी की एनटीपीसी सभागार में प्रतिनिधियों के साथ बैठक की। इसके बाद सीएम योगी ने कहा कि यूपी में तेजी से टीकाकरण हो रहा है। यूपी में टीकाकरण और तेज करेंगे। यूपी में युद्धस्तर पर टीकाकरण होगा। गांवों में संक्रमण रोकने का काम जारी है। यूपी में सक्रिय मामलों में लगातार कमी हुई है।

cm yogi in noida
cm yogi in noida

टेस्टिंग टीम का गठन

उत्तर प्रदेश 1.5 करोड़ वैक्सीन प्रदेश के नागरिकों को उपलब्ध करा चुका है। वैक्सीन वेस्टेज 21-22 फीसदी से घटकर 2-3 फीसदी हुआ है। यूपी में एक्टिव केस लगातार कम हो रहे हैं। कोरोना टेस्टिंग के लिए टीम का गठन किया गया है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि तीसरी वेव की आशंका व्यक्त की जा रही है, इस पर प्रभावी अंकुश लगाने के लिए सरकार ने अभी से अपनी योजना बनानी शुरू की है।

नितिशा के हौसलों के आगे न कैंसर टिका न कोरोना, कुछ इस तरह दी बीमारियों को मात

मेरठ दौरे पर सीएम योगी

इसके बाद सीएम योगी का दोपहर को मेरठ पुलिस लाइन स्थित हैलीपैड पर हेलीकॉप्टर उतरेगा। शाम पांच बजे तक वह मेरठ में रहेंगे। कोरोना मरीजों के इलाज और व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिए मुख्यमंत्री प्रदेश भर में दौरे पर हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इसके बाद 17 मई को मुजफ्फरनगर में निरीक्षण करके दोपहर करीब डेढ़ बजे राजकीय विमान से सहारनपुर पुलिस लाइन पहुंचेंगे।

Leave a comment

Your email address will not be published.