TMC Killed Old Lady: टीएमसी के गुंडों से मारखाने वाली बुजुर्ग महिला की मृत्यु, जूझती रही एक महीने

TMC Killed Old Lady
TMC Killed Old Lady

नई दिल्लीः TMC Killed Old Lady: पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच लगातार हिंसक झड़प हो रही हैं। इसमें खूब बढ़ोतरी हो रही है। बंगाल के नॉर्थ 24 परगना से एक अजीब मामला सामने आया था। यहां भाजपा कार्यकर्ता गोपाल मजूमदार ने आरोप लगाया था कि 27 फरवरी को तीन टीएमसी कार्यकर्ता उनके घर में घुसे और उनकी माँ पर हमला किया था।

भाजपा कार्यकर्ता गोपाल मजूमदार
भाजपा कार्यकर्ता गोपाल मजूमदार

TMC Killed Old Lady: चेहरे पर चोट के निशान

बता दें की बुजुर्ग महिला के चेहरे पर चोट के निशान देखे जा सकते थे। उनके चेहरे को देखकर लगता था कि उनके साथ काफी बेरहमी से मारपीट की गई थी। भाजपा कार्यकर्ता गोपाल की शिकायत पर इस संबंध में एफआईआर तो दर्ज की गई थी। लेकिन उसमे कोई भी कार्यवाही नहीं हुई थी। गोपाल का कहना था की तीन टीएमसी कार्यकर्ता अचानक उनके घर में घुसे और उनकी माँ के साथ बेरहमी से मारपीट की. जिसकी वजह से बुजुर्ग महिला के गंभीर चोंटे आई थी।

ममता बनर्जी के परिवार पर CBI का शिकंजा, अभिषेक की पत्नी से डेढ़ घंटे की पुछताछ

भाजपा कार्यकर्ता गोपाल मजूमदार
भाजपा कार्यकर्ता गोपाल मजूमदार

ममता सरकार पर सवाल उठा था

बुजुर्ग पीड़िता ने बताया, की ‘उन्होंने मेरे सिर और गर्दन पर प्रहार किया और मुझे मुक्का मारा। उन्होंने मेरे चेहरे पर भी मारा। मुझे डर लग रहा है, उन्होंने मुझसे किसी को भी इसके बारे में नहीं बताने के लिए कहा। मेरा पूरा शरीर दर्द में है। इस घटना को लेकर सोशल मीडिया पर विरोध देखने को मिल रहा है. लोग ममता सरकार पर सवाल खड़े कर रहे हैं. गौरतलब है की ममता खुद को बंगाल की बेटी कहती है, तो वहीं इस घटना के बाद बीजेपी ने दिवारों पर बुजुर्ग महिला का पोस्टर लगाकर सवाल खड़ा किया है की क्या ये महिला अब बंगाल की बेटी नहीं है?

TMC Killed Old Lady
TMC Killed Old Lady

बंगाल के नॉर्थ 24 परगना से एक अजीब मामला सामने आया था। जहां भाजपा कार्यकर्ता गोपाल मजूमदार ने आरोप लगाया था कि 27 फरवरी को तीन टीएमसी कार्यकर्ता उनके घर में घुसे और उनकी माँ पर हमला किया था। उसके बाद इस पर दोनों पार्टियों इ खूब सियासत की लेकिन अब खबर आ रही है, की इस 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला की मृत्यु हो गयी है। यह बुजुर्ग महिला हमारी दादी नानी की उम्र की ही होंगी कोई किस तरह से पीट सकता है एकदम भयावह घटना है।

70 बर्षीय बुजुर्ग महिला की मृत्यु की सुचना भाजपा आईटी सैल हैड अमित मालवीय ने दिया है। जिसमे उन्होंने गंदी राजनीती की शिकार हुई इस बुजुर्ग महिला के बारे कहा की “बंगाल की यह बेटी, किसी की माँ, किसी की बहन मर चुकी है। टीएमसी कैडरों द्वारा उसके साथ क्रूरतापूर्वक मारपीट की गई लेकिन ममता बनर्जी को उस पर दया नहीं आई। उसके परिवार के घावों को कौन ठीक करेगा? टीएमसी की हिंसा की राजनीति ने बंगाल की आत्मा को चोट पहुंचाई है।

भाजपा दिल्ली के हरी नगर से विधायक उम्मीदवार तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने भी इस घटना की निंदा की है और ट्वीट कर लिखा है की “ओम शांति… हाथ जोड़कर कहा कि ‘दीदी आपकी डर्टी पॉलिटिक्स ने मदर ऑफ बंगाल को मार दिया, बंगाल आपको कभी माफ नहीं करेगा”

 

जानें क्या कहते हैं होली के रंग, मशहूर Astrologer रुचिका अरोड़ा के साथ 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *