TMC प्रवक्ता ने भाजपा नेता शोभन चटर्जी के खिलाफ मानहानि का मामला कराया दर्ज

प. बंगाल : बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता कुणाल घोष के तरफ से भाजपा के नेता शोभन चटर्जी पर 10 करोड़ रुपये की मानहानि का मामला दर्ज करने की एक बड़ी खबर सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक कुणाल ने कहा “शोभन उन पर व्यक्तिगत हमले कर रहे हैं। वे बेहद अराजनीतिक शब्दों का इस्तेमाल भी कर रहे हैं।” दरअसल हाल ही में शोभन ने कुणाल को पॉकेटमार से भी तुलना किया था। साथ ही शोभन ने यह भी कहां था “कुणाल सारधा ग्रुप के प्रमुख सुदीप्त सेन के लिए दलाल के रूप में काम करते थे।

TMC case-of-against-bjp-leader-shobhan-chatterjee
TMC case-of-against-bjp-leader-shobhan-chatterjee

आरोप लगाते हुए भेजा कानूनी नोटिस

कुछ दिन पहले ही कुणाल घोष ने शोभन चटर्जी को ‘अपराधी’ का आरोप लगाते हुए कानूनी नोटिस भी भेजा था। वहीं अगर बात करें बंगाल में विधानसभा चुनाव की तो सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और मुख्य विपक्षी दल भाजपा लगातार एक दूसरे पर तीखे शब्दबाण चलाते हुए निशाना साध रहे है। साथ ही दोनों दलों के तरफ से अशालीन टिप्पणियां भी किया जा रहा है। इसी के चलते दोनों दलों के बीच कानूनी नोटिस भेजने का सिलसिला भी बढ़ता जा रहा है।

अभिषेक बनर्जी पर गुंडा कहने का आरोप

मिली जानकारी से बता दें कि तृणमूल सांसद के सदस्य अभिषेक बनर्जी ने भी सुवेंदु अधिकारी के खिलाफ अशालीन टिप्पणी करने पर उन्हें मानहानि का नोटिस भेजा था। दूसरी ओर बंगाल भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष को गुंडा कहने वाले अभिषेक बनर्जी पर आरोप लगाते हुए कानूनी नोटिस भेजा तो वही दिलीप के खिलाफ अश्लीन टिप्पणी का आरोप लगाते हुए अभिषेक बनर्जी ने केंद्रीय मंत्री व भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो को नोटिस भेजा था।

Leave a comment

Your email address will not be published.