Tinder ऐप पर दोस्ती कर, आरोपी ने दिया इस वारदात को अंजाम

tinder rape accused
tinder rape accused

नई दिल्ली: टिंडर ऐप के जरिए आरोपी ने दिया अपने नापाक इरादों को अंजाम, महाराष्ट्र के पिपरी चिंचवाड़ में 26 वर्षीय एयरहोस्टेस के साथ कथित तौर पर बलात्कार के आरोपी 28 वर्षीय शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है. युवक पर आरोप है कि उसने ऑनलाइन डेटिंग ऐप टिंडर के जरिए लड़की से मुलाकात की. इसके बाद उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. बता दें कि रेप की घटना 27 दिसंबर को हुई।

tinder rape accused
tinder rape accused

पीड़िता ने बताया की अभिजीत वाघा नामक शख्स ने उसे मिलने को कहा और होटल में डिनर के लिए बुलाया, वहां पर उसने युवती को शराब पिलाई. और जब युवती नशे की हालत में थी, तो अभिजीत उसे अपने घर ले गया और उसका रेप किया. बात दें की दोनों की मुलाकात टिंडर पर 25 दिसंबर को हुई थी. इसके बाद दोनों ने 27 दिसंबर को मुलाकात की थी. घटना के बाद युवती ने वाकाड पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने बताया की जब उसने अभिजीत को मना किया तो उसने पहले उसे मारा पीटा, फिर रेप किया. रेप करने के बाद आरोपी ने खुद पर ही चाकू से हमला किया. दोनों की आवाज सुनकर अभिजीत के पिता मौके पर पहुंचे, जहां लड़की बेहोश हालत में पड़ी थी और अभिजीत खून से लथपथ था. जिसके बाद दोनों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया।

हालांकि आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. कोर्ट ने आरोपी को 2 जनवरी तक पुलिस रिमांड में भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि अभी मामले की तफ्तीश की जा रही है।

Leave a comment

Your email address will not be published.