जानें क्यों वायरल हो रहा है छोटे से हाथी का ये प्यारा सा वीडियो?

this video of this baby elephant going viral
this video of this baby elephant going viral

नई दिल्ली: कुछ समय पहले हमें अगर वन्यजीव देखने का मन होता था, तब लोग आमतौर पर चिड़ियाघर जाया करते थे, लकिन अब तो लोग अपने घरों में बैठकर ही यह नज़ारा देख पाते है. इंटरनेट पर अक्सर मनमोह लेने वाले फोटोज और वीडियोज़ वायरल होते रहते है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसमे एक छोटा हाथी अपनी मदमस्त चाल में सूंड को हिलाते हुए चल रहा है।

this video of this baby elephant going viral
this video of this baby elephant going viral

सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो वायरल होते हैं, जो की वन्यजीव प्राणियों के होते हैं, बता दें की कोई भी प्राणी खास तौर पर अपनी चाल-ढाल से लोगों का मन मोह लेते हैं, जो की लोगो को काफी पसंद आता है।

वन सेवा अधिकारी ने शेयर किया वीडियो-

हाल ही में भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने एक सकारात्मक संदेश देते हुए छोटे हाथी का प्यारा वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है, और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बता दें की सुशांत नंदा द्वारा ट्वीट की गई 14 सेकंड की वीडियो में जंगल मै एक शिशु हाथी को देखा जा रहा है . वीडियो में शिशु हाथी मस्ती के मूड मैं चलता जा रहा है, हाथी अपनी सूंड को हिलाते हुए चलता जा रहा है, और वह बेहद खुश भी नजर आ रहा है।

जानें वीडियो का कैप्शन-

इस पोस्ट के कैप्शन में सुशांत नंदा ने लिखा की , “खुश रहो, दुखी होने के लिए पर्याप्त समय है.” भारतीय वन अधिकारी का यह मैसेज शिशु हाथी की मौजूदा अवस्था को काफी सूट कर रहा है. और सभी को खुस रहने की सलाह दे रहा है

 

Leave a comment

Your email address will not be published.