रात में अपने पार्टनर के साथ ऐसे शुरु कर सकते हैं Sex Chat की बातें

Sex Chat
Sex Chat

नई दिल्ली: Sex Chat: आजकल के भागम-भाग दौर में बहुत से कपल लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रहते हैं। ऐसे में सभी बातचीत या रोमांस फोन के जरिए ही हो पाता है। लेकिन ऐसे बहुत से कपल हैं जो इस बात को समझ ही नहीं पाते कि उन्हें कब वर्चुअल सेक्स की शुरुआत करनी है। जबकि कुछ लोग यह नहीं जानते कि वर्चुअल या फोन सेक्स करें कैसे?। प्यार बनाए रखने के लिए यह जरूरी है कि आप इस बारे में जानकारी लें। नहीं तो क्या पता कि बीतते वक्त के साथ ये चीज आप दोनों के रिश्ते पर भी हावी हो जाए। इन स्टेप्स को फॉलो कर आप भी अपने साथी के साथ फोन पर सेक्स का मजा ले सकते है।

Sex Chat
PHONE SEX

Sex Chat: अपने पार्टनर से सेक्स टॉक करने से पहले ये जान ले

रिलेशनशिप में रहने वाले कपल अक्सर कुछ गलतियां करने लगते हैं। लड़के अपने पार्टनर को अक्सर सेक्सी कॉम्प्लिमेंट्स देने लगते हैं। जो आपके पार्टनर को थोड़ा असहज कर सकता है। इसलिए आप लड़के हो या लड़की अपने पार्टनर से सेक्स टॉक Sex Chat करने से पहले उनसे इस बारे में बात कर लें। ध्यान रहे कि उनका कम्फर्टेबल होना बेहद जरूरी है। अगर आप ऐसा करते हैं तो कब आपकी नॉर्मल चैट वर्चुअल सेक्स चैट में बदल जाएगी पता ही नहीं चलेगा। इस बीच आप उन्हें अपनी और उनसे उनकी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर कर सकते हैं।

Sex Chat
VITUAL SEX

पहले कम्फर्टेबल हो जाएं

अगर आपका पहला रिलेशन है या फिर आप पहली बार फोन पर सेक्स चैट कर रहे हैं तो आप सबसे पहले कम्फर्टेबल हो जाएं, यानी आप अपने रूम में जाकर ही सेक्स की बात करें। इस बात का भी ध्यान रखें कि आपका पार्टनर भी अकेले अपने रूम में ही हो। आप इस बात का खास ध्यान रखें कि आपका पार्टनर इस बीच पूरी तरह पार्टिसिपेट कर रहा हो, अगर किसी भी पल आपको लगे कि वह असहज महसूस कर रहा है तो आगे ना बढे़।

Sex Chat
VITUAL SEX

कपल अक्सर सेक्स चैट के दौरान जल्दबाजी करने लगते हैं जो कि बिल्कुल ठीक नहीं है। जबकि फोन पर बात करते समय भी आपको धीरे-धीरे ही आगे बढ़ना है। इसमें आप अपने पार्टनर से उनके कपड़ों को लेकर सवाल पूछें और उन्हें बताएं कि आप उन्हें किस करने के लिए कितना उत्सुक हैं। वर्चुअल सेक्स के दौरान कपल खास तौर पर लड़के ज्यादा जल्दबाजी करते दिखाई देते हैं। आपको इससे बचना है और फोरप्ले अच्छे से करना है। आप जितना ज्यादा उन्हें उनकी चीजों के लिए सराहेंगे वह उतना ही उत्सुकता से आगे की ओर बढ़ेगी।

PHONE SEX

जब आप स्लो स्लो आगे बढ़ रहे हों तो आप थोड़ा डीटेल में जाएं। इसमें उन्हें बताएं कि अगर आप पास होते तो आपके हाथ उनकी किस बॉडी पार्ट को टच करते और आप किस तरह सेक्स करते। इसके अलावा अपनी और उनकी पसंदीदा सेक्स पोजीशन को भी ट्राई करते। कुल मिलाकर आपको अपने पार्टनर को यह एहसास दिलाते रहना है कि आपको उनकी हर चीज कितनी पसंद हैं। इस बीच आप उनकी अदाओं की भी तारीफ करें।

क्या है धोनी के अनोखे लुक का राज ? 

अगर आप वर्चुअल सेक्स कर रहें है तो इसका अल्टीमेट गोल खुद को और पार्टनर को अच्छा महसूस करना है। लेकिन अगर आप केवल मास्टरबेशन करने के लिए ऐसा कर रहे हैं तो यह ना करें। इसके बजाय आप सेक्स टॉयज का उपयोग कर सकते हैं, यह आपको चरम सुख की अनुभूति कराएगा।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *