‘बांग्लादेश की मस्जिदों में बच्चों के साथ हर दिन रेप करते हैं इमाम’ : Taslima Nasrin

taslima nasrin says imams rape children in mosques
taslima nasrin says imams rape children in mosques

नई दिल्ली: मुस्लिम धर्म के कट्टरपंथ को लेकर लेखिका तस्लीम नसरीन हमेशा से आवाज़ उठाती रही हैं जिसके कारण उन्हें अपने ही देश से निकाला हो गया है, नसरीन महिलाओं आधारित उपन्यास व लेख लिखती हैं, अपनी लेखनी से ही लेखिका को विश्व ख्याति प्राप्त है. आपको बता दें धर्म पर कटाक्ष, विवादित टिप्पणी और अपने लेखन के लिए प्रसिद्ध लेखिका नसरीन अपने एक बयान को लेकर फिर से चर्चा में हैं. तसलीमा नसरीन ने आरोप लगाया है कि बांग्लादेश के मस्जिद-मदरसों में हर दिन बलात्कार होते हैं. तसलीमा नसरीन ने ट्विटर पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए बांग्लादेश के मस्जिद-मदरसों पर तंज कसा है.

taslima nasrin says imams rape children in mosques
taslima nasrin says imams rape children in mosques

तसलीमा नसरीन ने ट्वीट में लिखा, ‘बांग्लादेश की मस्जिदों और मदरसों में इमाम व मदरसों के टीचर हर दिन बच्चों के साथ बलात्कार करते हैं. वो अल्लाह के नाम पर रेप करते हैं. वो जानते हैं कि अल्लाह दयावान है, अल्लाह केवल इसलिए उनके पापों को माफ कर देगा कि वो दिन में 5 बार नमाज पढ़ते हैं.’

गौरतलब है कि बांग्लादेश मूल की तसलीमा नसरीन धर्म के रीति-रिवाजों के नाम पर होने वाले पाखंडों के खिलाफ आवाज उठाती रहती हैं. इस वजह से वो कई बार कट्टरपंथियों के निशाने पर भी रहती हैं. तसलीमा नसरीन के खिलाफ कई बार फतवा जारी हो चुका है और उन्हें हत्या की धमकी भी मिल चुकी है.

इस वजह से ही तसलीमा नसरीन को अपने देश बांग्लादेश से निर्वासित होना पड़ा था. वो इस समय भारत में रह रही हैं.

खतीजा रहमान पर भी कसा तंज-

इससे पहले ऑस्कर अवॉर्ड विनर संगीतकार एआर रहमान की बेटी खतीजा पर दिए बयान को लेकर तस्लीमा नसरीन सुर्खियों में रही थीं. तस्लीमा नसरीन ने सोशल मीडिया पर एआर रहमान की बेटी खतीजा के बुर्का पहनने को लेकर बयान दिया था.

तस्लीमा नसरीन ने कहा था कि खतीजा को देख उन्हें घुटन होती है. जिसके बाद सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर चर्चा शुरू हो गई थी.

Leave a comment

Your email address will not be published.