Tandav Trailer: रिलीज़ होते ही छाया ट्रेलर, आखिर किसको मिलेगा सिंहासन? देखें

tandav trailor release
tandav trailor release

नई दिल्ली : अभिनेता सैफ अली खान जिस वेब सीरीज को लेकर चर्चा में बने हुए थे आख‍िरकार उसका ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर में सत्ता के लालच में रची गई राजनीति का पूरा जोर देखा जा सकता है. इसी के साथ ट्रेलर में सैफ अली खान और डिंपल कपाड़‍िया के दमदार किरदार की झलक भी दिखाई गई है।

दरअसल तांडव के ट्रेलर को समझा जाये तो इसमें प्रधानमंत्री की कुर्सी के लिए जद्दोजहद दिखाई देती है. सत्ता में बैठे हर एक व्यक्त‍ि की निगाह प्रधानमंत्री के पद पर है और इसे पाने के लिए वे किस हद तक जा सकते हैं, ये तो सीरीज के आने के बाद ही पता चलेगा. सीरीज में सैफ अली खान समर प्रताप सिंह के किरदार में हैं जो प्रधानमंत्री बनने की उम्मीद रखते हैं।

tandav trailor release
tandav trailor release

अमेजन प्राइम की इस वेब सीरीज में सैफ और डिंपल के अलावा सुनील ग्रोवर, अयूब खान, तिग्मांशू धूलिया, कुमुद मिश्रा, सारा जेन डियास, डिनो मौर्या, गौहर खान, अनूप सोनी, कृतिका कामरा, हितेन तेजवानी, अमायरा दस्तूर भी अहम भूमिका में हैं. हालांकि ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद से ही इस पर खूब रिएक्शंस आ रहे है, और लोगों को भी ये बेहद पसंद आ रहा है।

बता दें की तांडव वेब सीरीज 15 जनवरी को अमेजन पर रिलीज होने वाली है.नए साल पर फैंस के लिए यह एक बेहतर सौगात है.जाहिर है कि सैफ अली खान के तांडव को लेकर काफी बज बना हुआ था. सैफ ने अपनी पिछली ओटीटी परफॉर्मेंसेज से दर्शकों का खूब दिल जीता है. इस कारण उनकी वेब सीरीज तांडव के लिए भी फैंस बेहद उत्सुक है ।

Leave a comment

Your email address will not be published.